Samsung Galaxy A21s स्मार्टफोन इस दिन भारत में होगा लॉन्च, जानें Features और Price

साउथ कोरिया की दिग्गज टेक कंपनी सैमसंग Galaxy A सीरीज में अपना नया स्मार्टफोन भारत में जल्द पेश करने वाली है। इसके तहत Samsung Galaxy A21s स्मार्टफोन 17 जून को भारत में लॉन्च किया जाएगा।

Updated On: Jun 15, 2020 20:27 IST

Dastak Web

Photo Source: Google

दक्षिण कोरिया की दिग्गज टेक कंपनी सैमसंग Galaxy A सीरीज में अपना नया स्मार्टफोन भारत में जल्द पेश करने वाली है। इसके तहत Samsung Galaxy A21s स्मार्टफोन 17 जून को भारत में लॉन्च किया जाएगा। इसकी जानकारी खुद Samsung India ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी है। स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा, ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 5,000mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा फोन को तीन कलर ऑप्शंस में पेश किया गया है। स्मार्टफोन में फेस अनलॉक और 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ पीछे की ओर फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है। इसकी कीमत लगभग 15000 रुपए से शुरू हो सकती है।

Samsung Galaxy A21s की कीमत-

हालांकि, नए Samsung Galaxy A21s की कीमत के बारे में कम्पनी ने कोई भी जानकारी साझा नहीं की है। यह डिवाइस यूके में पहले ही लॉन्च हो चुका है जिससे इसकी कीमत का अंदाज़ा लगाया जा सकता है। अनुमान के मुताबिक Samsung Galaxy A21s को 15,000 रुपए से 20,000 रुपए की रेंज में लॉन्च किया जा सकता है और इसे सैमसंग के ऑफलाइन और ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर बेचा जाएगा। फोन को ब्लैक, ब्लू और व्हाइट जैसे तीन कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा।Samsung Galaxy A21s इस साल भारत में आने वाला सैमसंग का चौथा गैलेक्सी ए सीरीज स्मार्टफोन होगा। सैमसंग ने इससे पहले गैलेक्सी A51, A71 और A31 को भारत में लॉन्च कर चुका है, जिसने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है।

Samsung Galaxy A21s के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स-

डिवाइस में 720x1600 पिक्सल वाला 6.5 इंच का इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले दी गई है। फोन वन यूआई के साथ एंड्रॉयड 10 पर चलता है। इसमें 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है, जो 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके अलावा इसमें आपको एक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर मिलता है। नया सैमसंग गैलेक्सी A21s 3 जीबी रैम + 64 जीबी और 6 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया जा सकता है। वहीं, फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

भारत के साथ टेस्ट सीरीज खेलने के लिए उत्सुक है स्टीव स्मिथ, कहा-अब इंतजार नहीं कर सकता

कैमरों की बात करें, तो फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें f/2.0 अपर्चर के साथ 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और f/2.2 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा शामिल हैं। इसके साथ 2 मेगापिक्सल का डेप्थ और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो लेंस दिया गया है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें आपको सामने की ओर f/2.2 अपर्चर के साथ 13 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है।

कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर पूछा क्या ये बॉलिवुड गैंग का प्लान मर्डर था?

ताजा खबरें