Samsung Galaxy M01s, Galaxy Watch 3 जल्द भारत में होंगे लॉन्च, जानें Features

दिग्गज टेक कम्पनी Samsung पहले से ही Samsung Note 20 लाइनअप, दो नए फोल्डेबल हैंडसेट, एक टैबलेट और एक जोड़ी ईयरबड लॉन्च करने की तैयारी में है, और अब Galaxy M01s और Galaxy Watch 3 भी भारत में जल्द ही लॉन्च हो सकते हैं।

Updated On: Jun 22, 2020 10:49 IST

Dastak Web

Photo Source: Samsung Galaxy

साउथ कोरिया की टेक कंपनी Samsung ने भारत में इस महीने की शुरुआत में एक बजट सेगमेंट में Samsung Galaxy M01s स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। अब कंपनी भारत में इसका टोन्ड-डाउन वर्जन Samsung Galaxy M01s को लॉन्च करने की तैयारी में है। हालांकि कंपनी ने अभी इस नए हैंडसेट की आधिकारिक घोषणा नहीं की है। लेकिन नए Samsung Galaxy M01s को Galaxy Watch 3 के साथ भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) की लिस्टिंग में देखा जा सकता है और उम्मीद की जा रही है कि ये दोनों नए डिवाइस जल्द ही भारत में लॉन्च होंगे।

Galaxy Watch 3 के संभावित फीचर्स-

नए Samsung Galaxy M01s मॉडल नंबर SM-M017F/DS के साथ आता है। जबकि Galaxy Watch 3 को तीन मॉडल नंबर - SM-R845F, SM-R855F और SM-R850F के साथ लिस्टिंग किया गया है, जिसका मतलब है कि ये स्मार्टवॉच तीन वेरिएंट में आ सकता है। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक Galaxy Watch 3 को 41 एमएम और 45 एमएम आकार के वर्जन मिलेंगे। इसमें 8GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ 1GB की रैम मिल सकती है। यह MIL-STD-810G और IP68 सर्टिफिकेशन के साथ आ सकता है। साथ ही यह वॉच वॉटरप्रूफ भी हो सकती है। इसके अलावा, गैलेक्सी वॉच 3 में Tizen 5.5 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ सा सकता है।

Samsung Galaxy M01s के संभावित फीचर्स-

जहां तक ​​Samsung Galaxy M01s का सवाल है, बीआईएस लिस्टिंग से इसकी जानकारी का ज्यादा कुछ पता नहीं चलता है। लेकिन हाल ही में वाई-फाई अलाइंस और गीकबेंच लिस्टिंग पर यह देखा गया था, जिसमें फीचर्स के बारे में अंदाज़ा लगाया जा सकता है। नए Samsung Galaxy M01s में 2.4 गीगाहर्ट्ज़ स्पेक्ट्रम के साथ वाई-फाई बी/जी/एन और डुअल सिम पोर्ट मिल सकता है। गैलेक्सी M01s में एंड्रॉइड 9 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा सकता है। बाकी इसके ज्यादातर फीचर्स स्टैंडर्ड Galaxy M01 के समान फीचर्स जो सकते हैं। इसके अलावा, Galaxy M01s में 3GB RAM और एक MediaTek Helio P22 प्रोसेसर मिल सकता है, जोकि गैलेक्सी M01 में मिलने वाले क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 चिपसेट के विपरीत है।

पेट्रोल-डीजल फिर से हुआ महंगा, जानें आज का लेटेस्ट रेट

बता दें कि सैमसंग अपने फ्लैगशिप Galaxy Note 20 सीरीज़, दो फोल्डेबल फोन- Galaxy Fold 2 और Galaxy Z Flip 5G, Tab S7 Tablet और TWS Buds सहित अपने प्रभावशाली डिवाइसों को मार्केट में उतारने के लिए 5 अगस्त को एक बड़े इवेंट की मेजबानी कर रहा है। वहीं, इस लॉन्च इवेंट में नए डिवाइसों के साथ गैलेक्सी वॉच 3 को भी लॉन्च किया जा सकता है।

World Refugee Day 2020: आईसीसी ने जारी किया खास वीडियो, कहा- क्रिकेट से लोगों का जीवन बदला

ताजा खबरें