Samsung M12 इस दिन होगा लॉन्च, कम कीमत में मिलेगी 6000mAh की धांसू बैटरी!

स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग (Samsung) एक के बाद एक नए स्मार्टफोन्स को भारतीय मार्किट में उतार रही है। वहीं, अब कंपनी अपने नए स्मार्टफोन Samsung M12 को लॉन्च करने की तैयारी में है।

Updated On: Mar 1, 2021 12:06 IST

Dastak Online

Photo Source: Twitter

Samsung M12 expected to launch on 11 march: स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग (Samsung) एक के बाद एक नए स्मार्टफोन्स को भारतीय मार्किट में उतार रही है। वहीं, अब कंपनी अपने नए स्मार्टफोन Samsung M12 को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस स्मार्टफोन को भारत में 11 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। ऐसे में M12 के कुछ फीचर्स की भी पुष्टि हुई है। आइये जानते हैं Samsung M12 के स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में...

Samsung M12 में मिलेगी 6000mAh की धांसू बैटरी-

Samsung M12 में ग्राहकों को 6000mAh की धांसू बैटरी मिलेगी, इसकी पुष्टि कंपनी ने कर दी है। वहीं, कंपनी ने इसे Monster Reloaded की टैगलाइन भी दी है। हालांकि, ये स्मार्टफोन फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा या नहीं, इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। स्मार्टफोन को दो स्टोरेज वेरियंट 4GB+64GB और 6GB+128GB में लॉन्च किया जा सकता है।

वहीं, स्मार्टफोन के अन्य फीचर की बात करें तो Samsung M12 में 6.5 इंच की इनफिनिटी-V डिस्प्ले दी गई है। स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ होगा। इसके अलावा, डिस्प्ले पर वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच दी जाएगा। स्मार्टफोन में Exynos 850 प्रोसेसर दिए जाने की उम्मीद है।

Covid-19 Vaccination: कोरोना वैक्सीन लगवाने से पहले जान लें ये शर्तें, ऐसे कराएं अपना रजिस्ट्रेशन

इसके अलावा, Samsung M12 में क्वाड कैमरा सेटअप दिए जाने की उम्मीद है। इस स्मार्टफोन में प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल के साथ 5 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड, 2 मेगापिक्सल डेप्थ कैमरा और 2 मेगापिक्सल मैक्रो सेंसर दिए जाने की उम्मीद है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

Samsung M12 की कीमत-

Samsung M12 की कीमत 12,000 रुपये होने की उम्मीद है। हालांकि, इसकी कीमत को लेकर अभी कोई स्पष्ट जानकारी सामने नहीं है। इसलिए इसकी सही कीमत की जानकारी लॉन्चिंग के दौरान ही होगी। वहीं, इस स्मार्टफोन को तीन कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च करने की उम्मीद है। इसको ब्लैक, वाइट और ब्लू कलर में लॉन्च किया जा सकता है।

Kisan Mahapanchayat: लाल किले की हिंसा के पीछे किसान नहीं बल्कि BJP, मेरठ में बोले केजरीवाल

ताजा खबरें