Samsung सबसे पहले भारत में लॉच करेगा अपनी Galaxy F सीरिज, भारतीय बाजार में पकड़ बनाना है मकसद

सैमसंग ( samsung) गैलेक्सी एम सीरीज की तरह गैलेक्सी एफ सीरीज भी ऑनलाइन फोकस्ड होगी और यह सभी चैनल्स पर उपलब्ध होगा।" इसके अलावा इसकी कीमत भी 20,000 से नीचे ही होगी।

Updated On: Sep 14, 2020 14:27 IST

Dastak Web Team

Photo Source: Wiki

सैमसंग (Samsung) ने भारत में सबसे पहले गैलेक्सी एफ (Galaxy Series F) लॉच करने का फैसला कर लिया है। इस सीरीज को खासतौर से नई पीढ़ी के अनुसार बनाया गया है। आईएनएस के हवाले से खबर है कि सत्रों से पता चला है, कि सैमसंग गैलेक्सी एफ सीरिज को सबसे पहले भारत में लॉच किया जाएगा। भारत के बाद ही इसे किसी दूसरे देश में लॉच किया जाएगा। यह फोल गैल्क्सी एम सीरिज की विरासत को आगे बढ़ाएगी।

चीन की इस जगह पर बनाया गया था कोरोना वायरस, चीनी वैज्ञानिक ने किया खुलासा

20,000 से कम होगी कीमत-

सूत्रों ने बताया कि "गैलेक्सी एम सीरीज की तरह गैलेक्सी एफ सीरीज भी ऑनलाइन फोकस्ड होगी और यह सभी चैनल्स पर उपलब्ध होगा।" इसके अलावा इसकी कीमत भी 20,000 से नीचे ही होगी। एक रिपोर्ट के अनुसार सैमसंग कंपनी गैलेक्सी एफ सीरिज के तहत अफोर्डेबल फोल्डेबल स्मार्टफोन्स लाने के बारे में विचार कर रहा है।

सूत्रों ने आगे कहा, कि यह सब भारतीय बाजारों में सैमसंग की स्तिथि को और मजबूत बनाने के लिए किया जा रहा है। इससे पहले सैमसंग ने बीते गुरुवार को अपने मशहूर गैलेक्सी एम सीरीज का विस्तार करते हुए एम51 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया था। यह फोन स्नैपड्रैगन 730जी प्रोसेसर पर चलता है और इसमें 7000एमएएच की बैटरी लगी है।

कंगना रनौत ने छोड़ी मुंबई! शिवसेना पर लगाया ‘लोकतंत्र के चीरहरण’ का आरोप

गैलेक्सी एम51 की कीमत 6जीबी-128जीबी वेरिएंट के लिए 24,999 रुपये है जबकि इसके 8जीबी-128जीबी वेरिएंट की कीमत 26,999 रुपये है। यह स्मार्टफोन 18 सितम्बर से बिक्री के लिए एमेजॉन डॉट इन, सैमसंग डॉट कॉम और चुनिंदा रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध होगा।

-आईएएनएस

ताजा खबरें