Sony Xperia का नया मॉडल 14 अप्रैल को होगा लॉन्च, फीचर्स जानकर रह जाओगे हैरान

जापानी बहुराष्ट्रीय कंपनी, सोनी कॉर्पोरेशन (Sony Corporation) इस साल 14 अप्रैल को अपने Xperia Phone का नवीनतम मॉडल लॉन्च करने की योजना बना रही है।

Updated On: Apr 3, 2021 12:00 IST

Dastak

Photo Source- Social Media

जापानी बहुराष्ट्रीय कंपनी, सोनी कॉर्पोरेशन (Sony Corporation) इस साल 14 अप्रैल को अपने Xperia Phone का नवीनतम मॉडल लॉन्च करने की योजना बना रही है। द वर्ज के अनुसार, सोनी ने घोषणा की है कि वो आने वाली 14 अप्रैल को एक ईवेंट में एक्सपीरिया को लॉंच करेगी।

यहां से मिली है फोन लॉन्च की खबर-

यह खबर एक्सपीरिया के यूट्यूब चैनल के बैनर से सामने आई है। जिसमें लिखा गया है कि नए प्रोडेक्ट की घोषणा 14 अप्रैल 2021 को भारतीय समय के अनुसार एक बजे होगी। सोनी चैनल का लिंक-https://www.youtube.com/user/SonyXperia

आईफोन 12 मिनी को देगा टक्कर-

अभी सोनी ने एस्कपीरिया को लेकर कोई जानकारी बाजार में उपलब्ध नहीं कराई है लेकिन जो चर्चाएं चारों तरफ है उसके अनुसार एक्सपीरिया का एक नया मॉडल पेश किया जाएगा। जो एंड्रॉयड प्लेटफार्म से एप्पल के आईफोन 12 मिनी को टक्कर देगा।

फोन में ये हो सकते हैं खास फीचर्स-

मीडिया रिपोर्टों की मानें तो Xperia 1 III में एक पेरिस्कोप ज़ूम लेंस (periscope zoom lens) होगा। इसमें एंड्रॉयड का सबसे नवीनतम और शक्तीशाली प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 888 होगा। इस फोन में 12 जीबी रेम और 512 जीबी इंटरनल मेमोरी होगी। ये 5 जी फोन होगा और  इसकी स्क्रीन 4K OLED होगी जिसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट होगा।

फोन को लेकर चल रही अफवाहों से यह भी संकेत मिलता है कि नए मॉडल में 5.5-इंच का डिस्प्ले होगा, जो कि आईफोन मिनी पर स्क्रीन से थोड़ा सा बड़ा है।

ताजा खबरें