Toyota Door Delivery: अगर आपके पास टोयोटा की कार है तो अब आप घर बैठे मंगा सकते हैं Parts

Toyota Kirloskar Motors ने भारत में अपने ग्राहकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए जरुरत होने पर उन्हें घर बैठे कार के पार्ट्स उपलब्ध कराने का "डोर डिलिवरी" ऑप्शन शुरु किया है।

Updated On: Jun 17, 2021 13:32 IST

Dastak

Fortuner Legender (Photo Source- Dastak)

Toyota Kirloskar Motors ने भारत में अपने ग्राहकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए जरुरत होने पर उन्हें घर बैठे कार के पार्ट्स उपलब्ध कराने का "डोर डिलिवरी" ऑप्शन शुरु किया है। ग्राहक अपने जरुरत के मुताबिक कार के पार्ट को अपने घर तो मंगा ही सकते हैं साथ ही वो उसे अपने पास की डीलरशिप से भी खरीद सकते हैं।

टोयोटा की डोर डिलीवरी नाम की इस योजना के तहत ग्राहक कार केयर से संबधित सामान, इंजन ऑयल, टायर और बेट्री आदि को सीधे अपनी लोकेशन पर ऑर्डर के जरिए मंगा सकते हैं। अभी ये सर्विस 12 शहरों में ही शुरु की गई है और कंपनी के मुताबिक 2021 के अंत तक यह सुविधा पूरे देश में शुरु कर दी जाएगी।

कंपनी के मुताबिक डोर डिलिवरी या फिर होम डिलिवरी उनके टोयोटा पार्टस कनेक्ट का एक विस्तार है। उन्होंने टोयोटा पार्टस कनेक्ट को 2015 में शुरु किया था ताकि ग्राहकों को उनके वाहन के ओरिजनल पार्टस उपलब्ध हो सकें।

इस इनिसेटिव के लॉन्च होने के साथ हमने ग्राहकों को सबसे बेहतर सर्वीस देने का एक मील का पत्थर पार कर लिया है। कंपनी ने कहा कि गाडी के असली पार्टस ग्राहक और कार की सेफ्टी के लिए महत्वपूर्ण है। इसलिए हमारी ये लगातार कोशिश है कि हम इन पार्टस की पहुंच और उपलब्धता ग्राहकों तक बढ़ाएं ताकि उन्हें एक अनुकूल अनुभव मिल सके।

कंपनी के अनुसार भविष्य में ये पहल वास्तविक पुर्जों और वाहन से संबंधित अन्य पुर्जों की खरीद में एक कदम आगे बढ़ने में मदद करेगी, जिससे यह हमारे ग्राहकों के लिए एक आसान और तनाव मुक्त प्रक्रिया बन जाएगी।

सीबीएसई ने सुप्रीम कोर्ट को बताया वो 12वीं का रिजल्ट किस आधार पर जारी करेगा, तारीख भी बताई

टोयोटा ने 15 जून से अपने बिदादी प्लांट में फिर से 50 प्रतिशत कार्यबल के साथ काम शुरु किया है। ये कंपनी भारत में टोयोटा फॉर्च्यूनर, टोयोटा इनोवा क्रिस्टा, टोयोटा ग्लैंजा, टोयोटा अर्बन क्रूजर, टोयोटा यारिस, टोयोटा कैमरी और टोयोटा वेलफायर जैसे मॉडल बेचती है।

ताजा खबरें