Video: हाथ में पकड़े बिना बारिश से बचाएगा ये सेल्फ फ्लाइंग अम्ब्रेला

Updated On: May 31, 2019 10:52 IST

Jyoti Chaudhary

Photo : Twitter

बरसात के मौसम में भीगने से बचने के लिए आप हमेशा छाता का इस्तेमाल करते है, जिसे हाथ से पकड़ना होता है। लेकिन अब हाथ में पकड़े बिना ही आपका छाता आपको बारिश में भीगने से बचाएगा। हम बात कर रहे है ड्रोन अम्ब्रेला की, जिसे आपको हाथ में लेने की जरूरत नहीं पड़ेगी। यह छाता हवा में उड़ते हुए आपके सिर के ऊपर आपके ही साथ-साथ आगे बढ़ेगा।
महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो इस ड्रोन अम्ब्रेला के बारे में बता रहे है। साथ ही, उन्होंने लिखा कि हमारा फोकस लेटेस्ट टेक्नॉलजी वाली ऑटानमस कारों और वीइल पर है लेकिन मॉनसून के करीब आने के साथ, मैं ऑटानमस अम्ब्रेला की संभावनाओं को लेकर ज्यादा उत्साहित हूं।
Video: ‘आपकी औकात आपको ये ट्रेलर देखने की अनुमति नहीं देती’- आयुष्मान खुराना

बता दे आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर जो विडियो शेयर किया है, उसमें दिखाया गया है कि यह ड्रोन या सेल्फ फ्लाइंग अम्ब्रेला हमारी जिंदगी को कितना आसान बना देगा। विडियो में दिखाया गया है कि मशहूर जादूगर माउला तेज बारिश में फ्रांस की गलियों में घूम रहे हैं और यह छतरी उनके सिर के ऊपर-ऊपर चल रही है और उन्हें बारिश से बचा रही है। यह छाता एक ऐप से कंट्रोल होता है। माउला और Augmented magic में उनकी टीम यह शानदार कॉन्सेप्ट लेकर आई है।

मलाइका अरोड़ा की इस फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल

यहां देखे वीडियो...

https://twitter.com/anandmahindra/status/1133241351783325696

ताजा खबरें