Xiaomi Mi Notebook, Notebook Horizon Edition भारत में आज होंगे लॉन्च, जानें Features

Xiaomi आज अपने पहले लैपटॉप Mi Notebook सीरीज को भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है। इस सीरीज के तहत Xiaomi Mi Notebook और Mi Notebook Horizon Edition को भारत में लॉन्च किया जाएगा। इसमें आपको 12 घंटे की लंबी बैटरी लाइफ मिलेगी।

Updated On: Jun 11, 2020 10:30 IST

Dastak Web

Photo Source: Twitter

चीनी फोन निर्माता कंपनी Xiaomi आज अपने पहले लैपटॉप Mi Notebook सीरीज को भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है। इस सीरीज के तहत Xiaomi Mi Notebook और Mi Notebook Horizon Edition को भारत में लॉन्च किया जाएगा। यह देश में Xiaomi द्वारा पहला लैपटॉप होगा। हालांकि कंपनी ने चीन में पहले से ही कई लैपटॉप पेश किए हैं। कई टीज़र से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इन लैपटॉप में स्लिम बेजल और लंबी बैटरी लाइफ मिलेगी। वहीं, नए लैपटॉप लेटेस्ट जेनरेशन के इंटेल प्रोसेसर द्वारा संचालित होंगे। फिलहाल कीमत के लिए अभी हमें इंतजार करना होगा। बात दें ऑनलाइन लॉन्च इवेंट आज दोपहर 12 बजे से कंपनी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर होने वाला है।

Mi Notebook और Notebook Horizon Edition के स्पेसिफिकेशन-

Mi Notebook और Mi Notebook Horizon Edition दोनों लैपटॉप आज लॉन्च होंगे। दोनों लैपटॉप के स्पेसिफिकेशन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिलती है। लेकिन Xiaomi ने Mi.com पर कुछ फीचर्स को साझा किया है। दोनों लैपटॉप में 1920x1080 पिक्सल और 91 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो के साथ 14 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले हो सकता है।

Mi Notebook सीरीज 10th जेनरेशन के इंटेल कोर i7 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। कंपनी का कहना है कि नए लैपटॉप 12 घंटे की बैटरी लाइफ देते है। वहीं, Mi Notebook Horizon Edition 14 इंच के फुल-एचडी बेज़ेल-लेस स्क्रीन के साथ आने की उम्मीद है। इसमें SSD स्टोरेज और DTS ऑडियो सपोर्ट मिल सकता है।

HP 14s और Pavilion x360 14 लैपटॉप भारत में लॉन्च, जानें Features और Price

ऐसे देखें ऑनलाइन लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग-

Xiaomi India के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म और Mi.com पर आप ऑनलाइन लॉन्च इवेंट देखें सकते हैं। लाइव स्ट्रीमिंग आज दोपहर 12 से शुरू होगी। इसके अलावा Xiaomi के YouTube चैनल पर भी इवेंट को लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

बिना लक्षण वाले लोगों से भी फैल सकता है कोरोना संक्रमण, जानें WHO ने क्या कहा?

ताजा खबरें