Xiaomi ने किफायती दाम में लॉन्च किया 30000mAh वाला पावर बैंक, जानें Price

Xiaomi एक किफायती दाम के साथ दुनिया का बेस्ट पावर बैंक लेकर आया है। हाल ही में Xiaomi ने 30000mAh का  बैटरी वाला Mi Power Bank 3 क्विक चार्ज एडिशन लॉन्च किया है।यह पावर बैंक उन लोगों की अच्छा होगा को ज्यादातर समय घर के बाहर रहते है और उन्हें फोन चार्ज करने का समय नहीं मिलता।

Updated On: Jun 16, 2020 12:58 IST

Dastak Web

Photo Source: Twitter

Xiaomi एक किफायती दाम के साथ दुनिया का बेस्ट पावर बैंक लेकर आया है। हाल ही में Xiaomi ने 30000mAh का  बैटरी वाला Mi Power Bank 3 क्विक चार्ज एडिशन लॉन्च किया है। इस पावर बैंक को विशेष रूप से उन लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो ज्यादातर बाहर समय बिताते हैं और उन्हें अपने स्मार्टफोन को चार्ज करने का समय नहीं मिलता है। वहीं, Xiaomi द्वारा नया पावर बैंक एक बार में तीन डिवाइस चार्ज कर सकता है। इतना ही नहीं, 30,000 mAh Mi Power Bank 3 में USB टाइप- C सपोर्ट के जरिए 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलता है। नए पावर बैंक का वैश्विक लॉन्च अभी अधर में लटका हुआ है। हालांकि, हम उम्मीद कर सकते हैं कि 30000mAh वाला Mi Power Bank 3 जल्द ही वैश्विक बाजारों में लॉन्च किया जाएगा।

Mi Power Bank 3 की कीमत और उपलब्धता-

Mi Power Bank 3 की कीमत 169 चीनी युआन यानी लगभग 1,800 रुपए है। Mi Power Bank 3 Xiaomi और JD.com की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से चीन में प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध है, जबकि पावर बैंक की उपलब्धता 18 जून को निर्धारित की गई है। Xiaomi ने नए Mi Power Bank 3 की वैश्विक लॉन्च की तारीख की घोषणा अभी नहीं की है। हालांकि, उम्मीद है कि पावर बैंक को जल्द ही वैश्विक बाजारों में लॉन्च किया जाएगा।

Mi Power Bank 3 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स-

नए Mi Power Bank 3 में एक पॉली कार्बोनेट-एबीएस (PC-ABS) चेसिस है जिसमें नॉन-स्लिप फिनिश मिलता है। पावर बैंक का साइज 160.5 × 96.5x44 मिलीमीटर है और इसका वजन लगभग 657.9 ग्राम है।

Mi Power Bank 3 को विशेष रूप से कंपनी द्वारा 30,000 mAh की बैटरी से लैस किया गया है ताकि ग्राहक 10 से अधिक बार अपना स्मार्टफोन चार्ज कर सकते हैं। इसमें दो यूएसबी टाइप-ए पोर्ट और एक माइक्रो यूएसबी और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मिलता है। यूएसबी टाइप-सी 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

आपके फोन को 10 से अधिक बार चार्ज करेगा नया पावर बैंक-

टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक Xiaomi का दावा है कि नया पावर बैंक Mi 10 या Redmi K30 Pro को 4 से अधिक बार और iPhone SE (2020) को 10 से अधिक बार चार्ज किया जा सकता है। इतना ही नहीं पावर बैंक 1.45 घंटे में iPhone 11 को भी चार्ज कर सकता है।

Motorola One Fusion+ आज भारत में होगा लॉन्च, जानें इसके Features और Price

Xiaomi ने यह भी दावा किया है कि 30W फास्ट चार्जर का इस्तेमाल करके, नया पावर बैंक 7.5 घंटे में पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है। Mi Power Bank 3 में एक विशेष लो-करंट मोड है जो स्मार्ट बैंड और ईयरबड्स जैसे एक्सेसरीज़ को चार्ज कर सकता है। सुरक्षा के मद्देनजर, डिवाइस सेफ्टी के लिए पावर बैंक में एक मालिकाना सर्किट चिप दिया गया है।

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन हो गये हैं कोरोना संक्रमित? अस्पताल में भर्ती

ताजा खबरें