Agra Road Accident: गाड़ी से टकराया कंटेनर, मौके पर ही आठ लोगों की हुई मौत

देशभर में आये दिन तेज रफ़्तार और जल्दबाजी से लोग अक्सर ही अपनी जान गंवा बैठे हैं। उत्तर प्रदेश के आगरा में नेशनल हाईवे-19 पर आज यानी गुरुवार तड़के सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। एक स्कॉर्पियो गाड़ी और कंटेनर की आपस में भयानक टक्कर हुई है।

Updated On: Mar 11, 2021 10:05 IST

Dastak Online

Photo Source: Social Media

देशभर में आये दिन तेज रफ़्तार और जल्दबाजी से लोग अक्सर ही अपनी जान गंवा बैठे हैं। उत्तर प्रदेश के आगरा में नेशनल हाईवे-19 पर आज यानी गुरुवार तड़के सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। एक स्कॉर्पियो गाड़ी और कंटेनर की आपस में भयानक टक्कर हुई है, जिसके बाद करीब आठ लोगों की मौत हो गई है। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद से हाईवे पर जाम लगा हुआ है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआ के अनुसार, एसपी सिटी बोथरे रोहन प्रमोद ने बताया कि एत्मादपुर इलाके में आज सुबह ट्रक और कार की टक्कर में आठ लोगों की मौत हो गई। चार लोग घायल हो गए हैं और उन्हें अस्पताल ले जाया गया है। ट्रक नागालैंड का है और कार झारखंड के रजिस्ट्रेशन नंबर की है। बताया जा रहा है कि यह हादसा तड़के सुबह 5.15 बजे हादसा हुआ।

ऑर्डर कैंसिल करने पर Zomato डिलीवरी बॉय ने जड़ा महिला के मुंह पर पंच, देखें वीडियो

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एत्मादपुर की तरफ से आ रही स्कॉर्पियो गाड़ी अचानक बेकाबू हो गई और डिवाइडर पर चढ़ने के बाद गाडी गलत साइड पर चली गई। और इसी रास्ते पर रामबाग की ओर से एक कंटेनर आ रहा था। और ऐसे दोनों में जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर लगने के बाद कंटेनर छोड़कर चालक भाग गया। लेकिन स्कॉर्पियो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। और मौके पर ही आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि एक की सांसें अस्पताल पहुंचने पर थम गई। यही नहीं, गाड़ी में चार लोग फंस भी गये थे। जिसके बाद उन्हें काफी मशक्कत के बाद निकाला गया। स्कॉर्पियो में चालक समेत 12 लोग सवार बताए जा रहे हैं। पुलिस गाड़ी नंबर के आधार पर शिनाख्त के प्रयास कर रही है। हाईवे पर हादसे के बाद कई किमी तक जाम लग गया।

Haridwar Mahakumbh 2021: महाशिवरात्रि के अवसर पर 11 मार्च को होगा पहला शाही स्नान

ताजा खबरें