धड़ से अलग कर बेटी का कटा सिर लेकर खुद ही पहुंचा पुलिस स्टेशन, पुलिस ने किया गिरफ्तार

उत्तरप्रदेश के हरदोई जिले से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। इस मामले में एक पिता ने अपनी ही बेटी के सिर को धड़ से अलग कर दिया और यही नहीं, उसके सिर को पकड़कर खुद ही पुलिस स्टेशन भी पहुंच गया।

Updated On: Mar 4, 2021 12:13 IST

Dastak Online

Photo Source: Google

देशभर से आये दिन कोई न कोई चौंका देने वाला मामला सामने आता रहता है। अब हाल ही में उत्तरप्रदेश के हरदोई जिले से ऐसी ही एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। इस मामले में एक पिता ने अपनी ही बेटी के सिर को धड़ से अलग कर दिया और यही नहीं, उसके सिर को पकड़कर खुद ही पुलिस स्टेशन भी पहुंच गया। इस घटना के बाद से वहां चारों तरफ हडकंप मच गया है।

इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, अधिकारियों ने बताया कि बुधवार की शाम को उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में अपनी 17 वर्षीय बेटी को कथित तौर पर एक व्यक्ति ने अपनी ही बेटी का सिर धड़ से अलग कर दिया और फिर उसके कटे हुए सिर को लेकर खुद ही पुलिस स्टेशन पहुंच गया।

आपत्तिजनक हालात में देखकर कदम उठाया-

वहीं, आरोपी ने खुलासा किया कि उसने अपनी बेटी को किसी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया, जिसके बाद उसने गुस्से में आकर ये कदम उठाया और अपनी बेटी का सिर अलग कर दिया। सर्वेश नामे के आरोपी ने पंडेतारा गांव में एक तेज हथियार से अपनी बेटी को सिर काट दिया और उसके कटे हुए सिर के साथ पुलिस स्टेशन की तरफ बढ़ने लगा। उस सिर को देखकर लोगों के बीच सनसनी फैल गई है। अधिकारियों ने बताया कि आरोपी तब आदमी को माझिला पुलिस स्टेशन लाया गया है।

Taj Mahal को बम से उड़ाने की मिली धमकी, फिरोजाबाद से की गई थी कॉल, ट्रेस हुई लोकेशन

पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है। जिले के शीर्ष पुलिस अधिकारी घटना के बाद स्पॉट पर पहुंचे थे। वहीं, मामले की जांच की जा रही है। वहीं, कहा ये भी जा रहा है कि लड़की के उसके चचेरे भाई से ही प्रेम सम्बंध थे और इन दोनों को ही आपतिजनक हालत में देखा गया था।

Shreya Ghoshal बहुत जल्द बनने वाली हैं मां, Shreyaditya रखा बच्चे का नाम!

ताजा खबरें