13 साल के नाबालिग से किया यौन शोषण, फिर मुंह बंद करने के लिए दिए 20 रुपये

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में दो लड़कों ने मिलकर एक 13 वर्षीय लड़के के साथ कुकर्म किया और पीड़ित नाबालिग का मुंह बंद करने के लिए उसे 20 रुपये दे दिए। यह घटना गुरुवार को अलीगढ़ जिले के लोढ़ा इलाके में हुई है।

Updated On: Mar 6, 2021 14:11 IST

Dastak Online

Photo Source: Google

देशभर से आये दिन हैवानियत पार कर देने वाला कोई न कोई मामला सामने आता रहता है। अब उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से एक नया सामने आया है। इस मामले में दो लड़कों ने मिलकर एक 13 वर्षीय लड़के के साथ कुकर्म किया और पीड़ित नाबालिग का मुंह बंद करने के लिए उसे 20 रुपये दे दिए। यह घटना गुरुवार को अलीगढ़ जिले के लोढ़ा इलाके में हुई है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ित के पिता ने कहा कि उन्होंने अपने बेटे को कुछ कृषि उपकरण खरीदने के लिए एक स्थानीय बाजार में भेजा था। दोनों आरोपी भी नाबालिग हैं और पीड़ित के पिता ने अपने बेटे को उन दोनों आरोपी के साथ बाजार भेजा था। वो दोनों आरोपी बेटे को पास के जंगल में ले गए और उसका यौन उत्पीड़न किया।

मुंह बंद करने के लिए 20 रुपये दिए-

पीड़ित के पिता ने कहा कि दोनों आरोपियों ने अपराध का खुलासा नहीं करने की धमकी दी और घटना के बारे में किसी को ना बताने के लिए उसे 20 रुपये भी दिए। ताकि पीड़ित अपना मुंह बंद रखें। हालांकि, पीड़ित के घर पहुंचने के बाद, उसके परिवार को अपराध के बारे में पता चला और बाद में उसने पुलिस को सूचित किया। अब दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है।

Election 2021: TMC पूर्व सांसद Dinesh Trivedi ने थामा BJP का हाथ, कहा- राजनीति कोई खेला नहीं है

पीड़ित के जान-पहचान वाले थे आरोपी-

पीड़िता के पिता ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसका परिवार उन दोनों आरोपी को जानता है। और वो भी उसके परिवार से परिचित थे। उन्होंने पुलिस को बताया कि जब उसकी पत्नी अपराध के बारे में दो आरोपियों के माता-पिता से शिकायत करने गई, तो उन्होंने इस घटना के बारे में सुनने से इनकार कर दिया।

Nagpur: पहले मैट्रिमोनियल साइट पर नर्स से की दोस्ती, फिर ठगे 40 लाख

ताजा खबरें