भाजपा नेता के परिजन को बेरहमी से चलती ट्रेन के सामने फेंका, बांया हाथ गंवाया

भाजपा नेता केपरिजन को यहां एक मालगाड़ी के सामने धक्का देने का मामला सामने आया है, जिसमें 28 वर्षीय व्यक्ति को बायां हाथ गंवाना पड़ा। घटना मंगलवार देर रात घाटमपुर इलाके में हुई।

Updated On: Dec 17, 2020 17:25 IST

Dastak Web 1

Photo Source: Google

भाजपा नेता के परिजन को यहां एक मालगाड़ी के सामने धक्का देने का मामला सामने आया है, जिसमें 28 वर्षीय व्यक्ति को बायां हाथ गंवाना पड़ा। घटना मंगलवार देर रात घाटमपुर इलाके में हुई। घायल ललित द्विवेदी को लाला लाजपत राय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें बुधवार को लखनऊ के केजीएमयू ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने पूछताछ के लिए कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ललित मंगलवार की रात गोपालपुर गांव में रामलीला देखने गया था, जब वह एक समूह के साथ छोटी सी बात पर उलझ गया।

ललित आधी रात के बाद फिर से रामलीला स्थल पर पहुंच गया

उसके अंकल और स्थानीय भाजपा नेता उमेश द्विवेदी ने जब इस बाबत हस्तक्षेप किया तो मामला शांत हो गया और एक व्यक्ति ने उन्हें घर छोड़ दिया। घाटमपुर सर्कल अधिकारी रवि कुमार सिंह ने बताया, "ललित, हालांकि, आधी रात के बाद फिर से रामलीला स्थल पर पहुंच गया और उनके और प्रतिद्वंद्वी समूह के बीच हाथापाई हुई। उन्होंने बताया, "समूह ने ललित की पहले बेरहमी से पिटाई की। उसके बाद उसे एक वैन से बांदा-कानपुर रेल ट्रैक पर ले गए और तेज रफ्तार मालगाड़ी के सामने उसे फेंक दिया। घटना में ललित को बांया हाथ गंवाना पड़ा। इसके बाद आरोपी वहां से भाग गए।"

फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों हुए कोरोना संक्रमित

यह घटना बुधवार की सुबह तब सामने आई जब स्थानीय निवासियों ने ललित को रेलवे ट्रैक के पास खून से लथपथ देखा। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया। पुलिस मौके पर पहुंची और ललित को नजदीकी सीएचसी ले गई। जहां से डॉक्टरों ने उन्हें लाला लाजपत राय अस्पताल रेफर कर दिया। बाद में उन्हें लखनऊ के केजीएमयू ट्रॉमा सेंटर भेज दिया गया। सर्कल अधिकारी ने कहा कि इस संबंध में आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है और एफआईआर में नामजद लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है।

--आईएएनएस

आरएचए/एएनएम

सऊदी अरब ने शुरू किया कोविड-19 टीकाकरण

ताजा खबरें