उत्तर प्रदेश: 13 साल की रेप पीड़िता ने अस्पताल में दिया बच्ची को जन्म, जानें पूरा मामला

उत्तर प्रदेश (UP) के चित्रकूट जिले में 13 साल की एक नाबालिग रेप पीड़िता ने बृहस्पतिवार (Thursday) को सरकारी अस्पाताल  (Government Hospital) में एक बच्ची को जन्मि दिया। हालांकि जन्म के कुछ ही देर बाद नवजात बच्चीत की मौत हो गई।

Updated On: Feb 19, 2021 15:46 IST

Dastak Web 1

Photo Source: Google

उत्तर प्रदेश (UP) के चित्रकूट जिले में 13 साल की एक नाबालिग रेप पीड़िता ने बृहस्पतिवार (Thursday) को सरकारी अस्पाताल  (Government Hospital) में एक बच्ची को जन्मि दिया। हालांकि जन्म के कुछ ही देर बाद नवजात बच्ची की मौत हो गई। बता दें कि नाबालिग छात्रा के साथ छह महीने पहले रेप (Rape) की वारदात हुई थी। पुलिस (Police) ने 29 वर्षीय आरोपी को 9 फरवरी को जेल भेजा था। परिजनों को नाबालिग के गर्भवती होने की जानकारी 7 फरवरी को हुई थी और इसके बाद उन्होंने FIR दर्ज करवाई थी। पुलिस ने बताया है कि नाबालिग लड़की के साथ 29 वर्षीय व्यक्ति ने पिछले साल कई बार बलात्कार किया था, पुलिस ने कहा है कि आरोपी को 9 फरवरी को गिरफ्तार किया गया था।

कर्वी सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) वीरेंद्र त्रिपाठी ने कहा है कि पीड़िता ने गुरुवार को एक बच्ची को जन्म दिया लेकिन नवजात की कुछ ही समय बाद मौत हो गई। परिवार की शिकायत पर 7 फरवरी को इस मामले में एक एफआईआर दर्ज की गई थी। आरोपी की पहचान सिकंदर उर्फ अमरनाथ तिवारी के रूप में हुई थी। दो दिन बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया था।

Maruti Jimmy जल्द होगी लॉन्च, मिलेंगे ये जबरदस्त फीचर्स!

पुलिस ने कहा है कि शिकायत में परिवार ने आरोप लगाया था कि पीड़िता, जो कक्षा 7 की छात्रा है, को आरोपी ने पिछले साल 15 अगस्त को अपने घर बुलाया था और जान से मारने की धमकी देकर पहली बार उसके साथ बलात्कार किया था। उसके बाद उसने नाबालिग के साथ कई बार बलात्कार किया। उन्होने कहा है कि हम पोस्टमार्टम और नवजात की डीएनए रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं, और उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

RBI Recruitment 2021: कई पदों पर निकली भर्तियां, यहां करें आवेदन

ताजा खबरें