एटीएम से पैसे निकालने के बाद आदमी ने चुराया हैंड सेनेटाइजर, देखें वीडियो

आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने ट्विटर पर एक सीसीटीवी फुटेज पोस्ट किया है। इस फुटेज में एक व्यक्ति बैंक एटीएम में रखी सेनेटाइजर की बोतल चुराता हुआ दिखाई दे रहा है।

Updated On: May 3, 2021 11:05 IST

Dastak

Photo Source- Screen grab from viral video

आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने ट्विटर पर एक सीसीटीवी फुटेज पोस्ट किया है। इस फुटेज में एक व्यक्ति बैंक एटीएम में रखी सेनेटाइजर की बोतल चुराता हुआ दिखाई दे रहा है। इंटरनेट पर ये वीडियो खूब वायरल हो रही है और यूजर इस वीडियो को देखकर खूब नाराज भी हो रहे हैं। 33 मिनट की इस क्लिप को इंटरनेट पर 30 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है।

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि मास्क लगाए आदमी एटीएम मशीन से नगदी निकालने के बाद अपना कार्ड मशीन से लेता है और मशीन के पास स्टैंड पर रखी सेनेटाइजर की बोतल की तरफ देखता है और उसे स्टैंड से निकालकर चुपचाप अपने बैग में रख लेता है।

यह पूरा प्रकरण एटीएम पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। इस घटना का फुटेज भी बड़ी तेजी से ट्वीटर पर वायरल हो गया। दिपांशु काबरा ने अपनी पोस्ट में लिखा है- देश मे लाखों ATM हैं। इन मूर्खों से सैनिटाइजर बचाने के लिए हर ATM में 200-300रु का पिंजड़ा लगाना पड़े तो सैकड़ों करोड़ रु इसी में लगेंगे।

आपके मर्यादित आचरण से ये पैसे बचते और आपकी भलाई में ही लगते... खैर... #HumNahiSudhrenge।

देखें वीडियो-

ताजा खबरें