यहां पर मसाज देने के लिए शरीर पर छोड़े जाते हैं सांप, देखें विडियो

भागदौड़ भरी जिंदगी में लोग अपनी थकान को कम करने के लिए बॉडी मसाज जैसी चीजों का सहारा लेते हैं। लेकिन आपने कभी स्नेक मसाज के बारे में सुना है, जिसमें सांपों को इंसान के ऊपर छोड़कर मसाज दी जाती है।

Updated On: Jan 2, 2021 13:07 IST

Dastak Online

Photo Source: Video Screenshot

भागदौड़ भरी जिंदगी में लोग अपनी थकान को कम करने के लिए बॉडी मसाज जैसी चीजों का सहारा लेते हैं। लेकिन आपने कभी स्नेक मसाज के बारे में सुना है, जिसमें सांपों को इंसान के ऊपर छोड़कर मसाज दी जाती है। ये कोई मजाक नहीं बल्कि सच है। हाल ही में इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति को स्नेक मसाज दी जा रही है। इसमें उस व्यक्ति के ऊपर कई तरह के सांपों को छोड़ा जा रहा है।

ये वायरल विडियो मिस्त्र के काइरो में मौजूद एक स्पा सेंटर की है, जिसमें सांपों से मसाज दी जाती है। इस विडियो में आप देखेंगे कि कई सारे अलग- अलग सांपों को एक आदमी की कमर पर छोड़ा जाता है और ये सांप उस आदमी की कमर और चेहरे पर रेंगते हुए नजर आ रहे हैं। उनकी मदद से अलग- अलग तरीके से मसाज दी जाती है। हालांकि, मसाज का ये तरीका बेहद ही चौंका देने वाला है।

Mi 10i 5G इस दिन होगा लॉन्च, 108MP कैमरा के साथ मिलेंगे ये दमदार फीचर्स

30 मिनट का है मसाज सेशन-

मसाज देने का ये सेशन करीब 30 मिनट तक चलता है। और इसमें करीब 28 तरह के सांपों को उस आदमी की कमर पर छोड़ा जाता है। खास बात ये है कि मसाज के दौरान इस्तेमाल किये जाने वाले सांप बिना जहर वाले होते हैं। वहीं, इस मसाज को लेकर स्पा के मालिक का दावा है कि सांपों से मसाज करवाने पर ब्लड सर्कुलेश बेहतर होता है और मांशपेशियों और जोड़ों के दर्द से राहत मिलती है। स्पा क्लाइंट Diaa Zein ने मसाज कराते हुए अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है।

वहीं, सोशल मीडिया पर इस विडियो के आते ही लोग अपने अलग- अलग रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ लोग इस तरह की मसाज को देखकर काफी हैरान हैं। वहीं, कुछ लोग इसे मसाज का नया और काफी बेहतर तरीका बता रहे हैं। लेकिन कुछ लोग इस तरह की मसाज से डरे हुए रिएक्शन दे रहे हैं।

Deepika Padukone ने क्यों डिलीट किए अपने सारे इंस्टाग्राम पोस्ट और ट्वीट ?

ताजा खबरें