क्या बॉलीवुड ने कर दिया था सुशांत सिंह राजपूत का बायकॉट, अच्छी फिल्में हाथ से जाने से थे परेशान ?

सुशांत बॉलिवुड इंडस्ट्री में नेपोटिसम(भाई-भतीजावाद) के शिकार थे। ये बातें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इनके वायरल होने के पीछे वजह है वो ट्वीट जिसमें कईं बडे प्रोडक्शन हॉउस के नाम हैं।

Updated On: Jun 15, 2020 15:50 IST

Dastak

Photo Source: Social media

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से सभी स्तब्ध हैं, उन्होंने 14 जून को मुंबई में आत्महत्या कर ली। लेकिन इस प्रकरण में आए रोज नई बातें सामने आ रही है। एक बात जो निकल कर सामने आ रही है वो है सुशांत बॉलिवुड इंडस्ट्री में नेपोटिसम(भाई-भतीजावाद) के शिकार थे। ये बातें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इनके वायरल होने के पीछे वजह है वो ट्वीट जिसमें कईं बडे प्रोडक्शन हॉउस के नाम हैं जिसमें लिखा है कि सुशांत का कईं बडे प्रोडक्शन हाउसेज ने बायकॉट कर दिया है। तो अब वो केवल वेब सीरीज और टीवी सीरियल ही कर रहे हैं।

क्या बडे बैनरों ने कर दिया था सुशांत को बायकॉट-

दरअसल ये ट्वीट 26 फरवरी 2020 की है, जो सुशांत के भीतर का दर्द बयां करने के लिए काफी है। ये ट्वीट केआरके बॉक्स ऑफिस नाम के ट्वीटर हैंडल ने की थी। जिसमें लिखा था "हमारे सोर्स के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत को धर्मा, साजिद नाडीयाडवाला, यशराज फिल्मस, टी सिरीज, सलमान खान, दिनेश विजान और बालाजी फिल्मस नाम के इन बडे प्रोडेक्शन हाउसेज ने बैन कर दिया हा, तो अब वो केवल वेब सीरीज और टीवी सीरियल ही कर सकतें, बहुत अच्छे।"

करण जौहर को भी माना जा रहा है दोषी-

सुशांत के मामले में करण जौहर को भी बडा दोषी माना जा रहा है। ट्टीटर पर सोमवार को दो बडे ट्रेंड रहे, जिसमें एक है कंगना रनौत और दूसरा करण जौहर, लोग कंगना को ट्रेंड कर कह रहे हैं कि वो ठीक थी बॉलिवुड में नेपोटिसम है, वो भी गिरोह द्वारा सताई जा रही है। करण जौहर के तो सुशांत की मौत पर दुख जताने पर ही लोगों ने उन्हें खरी खोटी सुनाना शुरु कर दिया। बहुत सारी बातों के द्वारा करण जौहर और आलिया भट्ट को इसके लिए दोषी माना जा रहा है। ट्वीटर पर लोगों ने ऐसे दी है प्रतिक्रिया-

ताजा खबरें