मास्क लगाने को कहा तो कर दी पिटाई, देखें ये वीडियो

आंध्र प्रदेश के नेल्लोर में पर्यटन विभाग के अधिकारी ने दिव्यांग महिला को पीटा। महिला ने अधिकारी से मास्क लगाने का अनुरोध किया था।

Updated On: Jun 30, 2020 19:36 IST

Dastak

Photo Source: Twitter

आंध्र प्रदेश के नेल्लोर से इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक वीडियो सामने आया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आंध्र प्रदेश टूरिज़्म डिपार्टमेंट का एक कर्मचारी एक दिव्यांग महिला को बुरी तरह पीट रहा है। और इस बेरहमी की वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगे। ये कर्मचारी सिर्फ इस वजह से इस महिला को पीट रहा है क्योंकि महिला ने उस व्यक्ति से मास्क पहनने का अनुरोध किया था। सिर्फ इतनी सी बात पर अधिकारी भड़क गया और महिला को रोड से बुरी तरह पीटा। ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। लोगों में इस मामले को लेकर बेहद गुस्सा है। लोग अधिकारी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

चीन ने लगाई भारतीय मीडिया वेबसाइट और टीवी चैनलों पर पूरी तरह रोक

जहां देशभर में तेजी से फैलते कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए चेहरे पर मास्क पहनना और साबुन या सैनिटाइजर से लगातार हाथ धोना जरूरी है। तमाम सरकारें कई तरीकों से जनता को इस बारे में जागरूक करने का काम कर रही हैं। वहीं आंध्र प्रदेश पर्यटन विभाग में मास्क पहनने की सलाह देना इस दिव्यांग महिला को महंगी पड़ गई। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अधिकारी महिला को जमीन पर गिराकर पीट रहा है। इस दौरान ऑफिस के दूसरे कर्मचारियों ने महिला को बचाया और अधिकारी को पकड़कर दूसरी ओर ले गए। इस मामले में पीड़ित महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज की। इसके बाद पुलिस ने आरोपी अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया है।

Unlock 2: पीएम मोदी ने की जनता से बात, कहा- 80 करोड़ लोगों को मिलेगा मुफ्त अनाज

ताजा खबरें