लाइव रेडियो शो के दौरान RJ ने दिया बच्चे को जन्म

0

कभी-कभी ख़बरें ऐसी होती है, जिन्हें सुनकर हम हैरान हो जाते है। ऐसी ही कुछ खबर अमेरिका से सामने आई है। यहाँ एक एक रेडियो प्रेजेंटर ने लाइव शो के दौरान बच्चे को जन्म दिया। इस रेडियो प्रेजेंटर का नाम है कैसेडे प्रॉक्टर। जिसके लिए वे आज कल सुर्खियों में बनी है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अमेरिका के सेंट लुईस के ‘द आर्क’ स्टेशन की प्रेजेंटर के शो के लिए खास इंतजाम किए गए थे, लेकिन प्रॉक्टर को प्रसव पीड़ा शुरू हो गई, जिसके बाद रेडियो स्टेशन ने अस्पताल के अंदर ही प्रसारण के इंतजाम कर दिए।

प्रॉक्टर के मुताबिक उनके लिए ये एक शानदार अनुभव था। बच्चे की डिलीवरी तय तारीख से पहले ही हो गई इसलिए उन्हें अचानक ही शो की तैयारी करनी पड़ी। प्रॉक्टर ने कहा कि अपने जीवन के इतने कीमती पल को श्रोताओं के साथ बांटना शानदार था। मैं अपने जिंदगी के हर पहलू को अपने ऑडियंस के साथ साझा करती हूं और ऐसे में ये अनुभव साझा करना कुछ अलग ही था।

बच्चे के पैदा होने के पहले ही रेडियो पर नाम को लेकर वोटिंग शुरू हो गई थी। प्रोग्राम के डायरेक्टर स्कॉट रॉडी ने एक अख़बार से बात करते हुए कहा, ” दंपति के चुने गए 12 नामों के लिए हमने वोटिंग शुरू कर दी थी। जेमसन के जन्म तक वोटिंग चलती रही” फिलहाल प्रॉक्टर को कुछ दिनों के लिए शो से दूर रखा गया है और वो मैटरनिटी लीव पर हैं। बता दें कि प्रॉक्टर ने अपने बच्चे का नाम जेमसन रखा है।

View this post on Instagram

Thanks @ksdknews for visiting today!

A post shared by Cassiday Proctor (@radiocassiday) on

प्रॉक्टर और उनके बच्चे की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही हैं। यूजर्स इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। इन तस्वीरों को खूब शेयर और लाइक किया जा रहा है।

View this post on Instagram

Little Jedi.

A post shared by Cassiday Proctor (@radiocassiday) on

Leave a Reply