लड़की ने मनचले को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

0
Photo source : ANI Twitter

रोजाना लड़कियों के साथ छेड़छाड़ के बहुत मामले सामने आते रहते है। इसी प्रकार राजस्थान के भरतपुर में एक लड़के ने लड़की छेडा। पर यहा इस मनचले को लड़की को छेडना महंगा पड गया। लड़की ने मनचले की जमकर पिटाई कर दी। लड़की ने मनचले को डंडे से दौड़ा-दौड़ाकर पीटा।

रेप के बढ़ते मामलों ने शिवराज सरकार की उड़ाई नींद

मनचले की हरकतों से परेशान होकर मनचले की लड़की ने खूब धूनाई कर दी। खबरो के मुताबिक लड़की एक एथिलीट है। वह रोजाना सुबह 15 किलोमीटर की दौड़ लगाती है। लड़की का कहना है कि वह रोजाना काम पर जाती थी तो लड़के उसका नाम बिगाडते थे। लड़का काफी दिनों से लड़की को परेशान कर रहा था। लड़की के बारे में गलत-गलत अफवाह फैला रहा था। लड़की ने गुस्से में आकर वहीं पर मौजूद एक बुजुर्ग से उनका डंडा लेकर लड़के की धुनाई कर दी।

वहां पर मौजूद लोगों ने भी लड़की की सहायता की। वहां पर मौजूद किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया। इस वारदात के बारे में लड़की ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि वह उस मनचले के किखाफ पुलिस में केस दर्ज नहीं कराएगी। लड़की ने कहा कि वह लड़के को सुधरने का एक मौका देना चाहती है। बाद में लड़की ने कहा कि अगर अगर तुम समझते हो कि तुम डोनल्ड ट्रंप के बेटे हो तो तुम गलत सोचते हो। कोई भी लड़की कमजोर नहीं है। अगर तुम अपनी हद पार करोगे तो हम अपनी आवाज को बुलंद करेगे।

सिरफिरे आशिक ने लड़की को फ्लैट में कैद किया, फिल्म में काम दिलाने के बहाने ले गया था मुंबई

Leave a Reply