बिग बॉस में सबा-सोमी और सृष्टि का होगा घमासान

0

बिग बॉस 12 के घर में इन दिनों सबसे ज्यादा अट्रैक्शन अनूप जलोटा और जसलीन मथारु पर है। अनूप जलोटा जब से सीक्रेट रूम में गए हैं तब से जसलीन का अलग ही अंदाज देखने को मिला है। वहीं बिग बॉस के सीक्रेट रूम से अनूप जलोटा भी जसलीन की पल-पल की खबर रख रहे हैं। कल के एपिसोड में जसलीन सुबह-सुबह नहाने वक्त बाथरूम में गाना गा रही थीं तो एक तरफ अनूप जलोटा ने वाहवाही की तो वहीं उन्होंने तंज कसने में कोई कसर नहीं छोड़ा।

बुधवार के एपिसोड में एक और ट्विस्ट आ गया जब श्रीसंत को भी सीक्रेट रूम में भेज दिया गया। जबकि घरवालों को लगता है की अनूप जलोटा और श्रीसंत दोनों ही बाहर हो चुके हैं। अब देखना होगा की दोनों ही कंटेस्टेंट घर में कब एंट्री लेंगे और क्या तहलका मचाते हैं। वहीं कैप्टन्सी के टास्क में सबा-सोमी की जोड़ी और सृष्टि के बीच अब फाइनल मुकाबला होगा। आज के एपिसोड में दिखेगा की किस तरह कप्तानी की होड़ में उनकी दोस्ती भूलकर, उन पर कॉम्पिटिशन भारी पड़ जाएगा।

सबा और सोमी मिलकर सृष्टि पर टूट पड़ेगे और एक घमासान होगा। आज का एपिसोड सबा-सोमी की जोड़ी और सृष्टि का एक अलग ही रुप दिखाएगा। एक दूसरे को धक्का मारना और बात हाथापाइ तक भी पहुँच सकती है। देखना होगा कि बिग बॉस का क्या कहना होगा।

बॉम्बे हाईकोर्ट ने नेस वाडिया के खिलाफ प्रीति जिंटा द्वारा दायर छेड़छाड़ का मामला रद्द किया

Leave a Reply