नरेंद्र मोदी सीबीआई और आरबीआई को एनाकोंडा की तरह निगल रहे है- यनमाला रामकृष्णुडू

0
Narendra Modi is swallowing CBI and RBI like Anaconda - Yanamala Rama Krishnudu
Photo : Twitter

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ लगातार विवादित बोल बोले जा रहे है। कभी कांग्रेस नेता शशि थरूर तो कभी आंध्रप्रदेश मंत्री रामकृष्णुडू मोदी पर आरोप लगा रहे है। रामकृष्णुडू ने कल यानी शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस की जिसमे उन्होंने लगातार मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने सीबीआई और आरबीआई के आपसी विवाद के चलते मोदी को ही एनाकोंडा बता दिया।

रामकृष्णुडू ने पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि पीएम सीबीआई, आरबीआई और अन्य दूसरी संस्थाओं को निगल रहे हैं। वह रक्षक कैसे हो सकते हैं? मोदी खुद एक एनाकोंडा है और उनसे बड़ा कोई भी एनाकोंडा नहीं है। उन्होंने कहा, ‘नरेंद्र मोदी की तुलना में बड़ा एनाकोंडा कौन हो सकता है? वह स्वयं एनाकोंडा है जिसने सभी संस्थानों को निगल लिया है। वह सीबीआई, आरबीआई आदि जैसे संस्थानों को निगल रहा है।’

बीजेपी के पूर्व सहयोगी और तेलुगू देशम पार्टी के नेता रामकृष्णुडू ने कहा, ‘सभी टॉम, डिक और हैरी पुरानी राजनीति के बारे में बात कर रहे हैं। भूत, वर्तमान या भविष्य नहीं हो सकता, लेकिन वर्तमान भूत और भविष्य बन जाएगा।’ उन्होंने कहा, ‘टीडीपी की आलोचना करने वालो को यह समझना चाहिए। टीडीपी का गठबंधन किसी एक पार्टी के खिलाफ नहीं था, बल्कि यह सिस्टम के खिलाफ बनी थी।

टीडीपी नेता पर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि विपक्षी दलों के बीच ‘कंपटीशन’ चल रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी पर आरोप कौन लगाएगा? लेकिन इतिहास गवाह है कि जब भी उनपर ऐसे आरोप लगाए जाते हैं तो वह और मजबूत होते हैं। उन्होंने कहा, ‘जब सरकार पर हमला करने के लिए कोई मुद्दा नहीं होता तो आप ऐसा करते हो।’

इससे पहले कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने भी पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिसके बाद उनके खिलाफ दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में आपराधिक मानहानि का मुकदमा दर्ज हुआ है। दरअसल, थरूर ने पिछले हफ्ते शनिवार को बेंगलुरु लिटरेचर फेस्टिवल में विवादास्पद बयान दिया था। उन्होंने ‘आरएसएस के एक सूत्र’ के हवाले से मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

Leave a Reply