फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज

0

अभी कुछ दिन पहले सोनम कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा का ट्रेलर रिलीज हुआ था। अब निर्माता फिल्म के टाइटल ट्रैक के साथ दर्शकों का मन बहलाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अनिल कपूर, जिन्होंने 1994 की फिल्म 1942: ए लव स्टोरी में अभिनय किया था, वो इस फिल्म में भी नजर आएँगे। खास बात यह है कि मशहूर गाना- ”एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा” इसी फिल्म का है।

अनिल कपूर, जो फिल्म में सोनम कपूर के पिता की भूमिका निभा रहे हैं, 25 साल बाद मौजूदा फिल्म में एक बार फिर उसी गीत मे नजर आएंगे। इसके लिए वो काफी उत्साहित हैं। यह गीत अभिनेता के बहुत करीब है और अपने समय के पसंदीदा में से एक है। अनिल कपूर के साथ फिल्म के निर्माता 8 जनवरी 2019 को इस गीत को लॉन्च करेंगे। फिल्म में अनिल कपूर, सोनम कपूर, राजकुमार राव और जूही चावला नजर आएँगे। फिल्म के निर्माताओं ने हाल ही में  ट्रेलर जारी किया, जिसे दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म की हेट थीम और स्टोरी ने पहले ही दर्शकों की दिलचस्पी को बढ़ा दिया है, जो इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ फिल्म विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्मित है और शेली चोपड़ा द्वारा निर्देशित है। फिल्म 1 फरवरी, 2019 को रिलीज़ होने की उम्मीद है।

Leave a Reply