पीएम नरेंद्र मोदी की आज आगरा और सोलापुर में रैली, कई परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन

0
PM Narendra Modi's rally in Agra and Solapur today, will inaugurate many projects
Photo : Twitter

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुधवार यानी आज यूपी के आगरा में रैली के साथ-साथ उत्तर प्रदेश में बीजेपी के चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे। मोदी आज शाम साढ़े तीन बजे उत्तर प्रदेश में विभिन्न विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास एवं जनसभा को संबोधित करेंगें। आपको बता दे कि यह आगरा में पीएम मोदी का दूसरा दौरा है। इससे पहले वह पीएम आवास योजना(ग्रामीण) को लॉन्च करने के लिए 20 नवंबर 2016 को आगरा आए थे।

इस बात की जानकारी बीजेपी ने अपने ट्विटर अकाउंट से दी है कि पीएम मोदी बुधवार को आगरा का दौरा करेंगे और इस मौके पर वह 2980 करोड़ रुपए की कई परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे। इतना ही नहीं, वह गंगाजल प्रोजेक्ट समेत कई विकास परियोजनाओं की शुरुआत करेंगे। इसके अलावा वह आगरा स्मार्ट सिटी के लिए इंटीग्रेटेड कमांड और कंट्रोल सेंटर समेत कई योजनाओं का भी शिलान्यास करेंगे।

खबरों के अनुसार, बीजेपी के स्थानीय नेताओं को कोठी बाजार मैदान में होने वाली इस रैली में लाखों समर्थकों के पहुंचने की उम्मीद है। पार्टी ने पूरे शहर में प्रधानमंत्री के होर्डिंग लगवाए हैं। इस बीच सिविल ऐविएशन सोसाइटी के सदस्यों ने एक पोस्टर जारी किया है, जिसमें शहर में अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा बनाने की मांग की गई है।

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने इन पोस्ट के एक्जाम के लिए जारी किए एडमिट कार्ड

साथ ही, आपको बता दे कि प्रधानमंत्री मोदी आज महाराष्ट्र के सोलापुर का दौरा कर रहे है। वहीं शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे सोलापुर से 190 किलोमीटर दूर बीड में रैली को संबोधित करेंगे। उद्धव मराठवाड़ा इलाके में किसानों के साथ संबोंधन करेंगे।

Leave a Reply