हार्दिक पंड्या- केएल राहुल समेत करण जौहर की बढ़ी मुश्किलें, जोधपुर में केस दर्ज

0
Coffee with Karan, Karan Johar, Hardik Patel, KL Rahul, Jodhpur, हार्दिक पंड्या, केएल राहुल
Photo : Twitter

बॉलीवुड के मशहूर फिल्‍मकार करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में टीम इंडिया के खिलाड़ी हार्दिक पंड्या और केएल राहुल को अपनी टिप्पणी को लेकर काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इनकी मुश्किलें पहले ही कम नही थी, अब इनके खिलाफ राजस्थान में भी केस दर्ज किया गया है। बता दे कि इन दोनों खिलाडियों की क्रिकेट के मैदान पर अस्थायी तौर पर वापसी जरूर हो गई हैं, लेकिन उनकी मुसीबतें कम होती नहीं दिख रही है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने इसकी जानकारी ट्वीट के जरिये दी है। इसके मुताबिक़, राजस्थान के जोधपुर में दोनों क्रिकेटरों के साथ-साथ इस शो के होस्ट करण जौहर पर भी केस दर्ज हो गया है। करण जौहर के टॉक शो में लड़कियों पर भद्दी टिप्पणी करने के कारण ये दर्ज किया गया है।

आपको बता दे कि पिछले साल दिसंबर में करण जौहर के शो में पहुंचे पंड्या ने महिलाओं के बारे में बेहद आपत्तिजनक टिप्पणियां की थीं, इसके बाद मचे बवाल के मद्देनजर कार्रवाई करते हुए बीसीसीआई ने दोनों खिलाड़ियों को सस्पेंड करके उनके खिलाफ जांच बैठा दी थी। हालांकि इन दोनों को सजा देने के लिए बोर्ड के भीतर लोकपाल की गैरमौजूदगी के चलते यह मामला सुप्रीम कोर्ट में जाकर लटक गया।

स्ट्रीट डांसर 3डी में श्रद्धा-वरुण का ऐसा होगा लुक, पोस्टर जारी

सुप्रीम कोर्ट में हो रही देरी के मद्देनजर ही बीसीसीआई ने इन दोंनों पर लगी पाबंदी अस्थायी तौर पर हटा ली और उसके बाद पंड्या न्यूजीलैंड में टीम इंडिया का हिस्सा बने तो वहीं केएल राहुल ने इंग्लैंड लॉयन्स के खिलाफ इंडिया ए टीम का हिस्सा बने। अब देखना होगा कि जोधपुर में दर्ज हुए इस केस का जवाब यह दोनों क्रिकेटर कैसे देते हैं।

Leave a Reply