India, Pakistan, Navy Chief Sunil lamba, Terrorist Attack, Air Strike, Balakot, Pulwama Attack
नेशनल होम

आतंकवादी अब समुद्र के रास्ते कर सकते है भारत पर हमला

भारतीय वायुसेना द्वारा पाक में की गई एयर स्ट्राइक के बाद अब पाकिस्तान फिर से भारत में हमला करने की फिराक में है। नौसेना के चीफ सुनील लांबा ने कहा है कि हमें रिपोर्ट्स मिली है कि आतंकियों को समुद्र के रास्‍ते हमले करने को कहा गया है और इसके लिए आतंकियों को खास ट्रेनिंग दी गई है।

इसके साथ ही कहा कि पाकिस्‍तान की ओर से आतंकवाद को फंडिंग की जा रही है, जिसके कारण आज आतंकवाद पूरी दुनिया के लिए खतरा बन गया है। उन्‍होंने कहा कि हमने पिछले तीन सप्‍ताह पहले जम्‍मू-कश्‍मीर में हुए भयावह हमले को देखा है। यह हिंसा चरमपंथियों द्वारा की गई थी, जो एक देश द्वारा सहायता प्राप्त थी। इस हमले का मकसद भारत को अस्थिर करने का प्रयास करना था।

इससे पहले एयर स्ट्राइक में मारे गए आतंकियों की संख्‍या पर बड़ा बयान देते हुए सोमवार को एयर चीफ मार्शल बीएस धनोआ ने कहा था कि हमारा काम अपने टारगेट को हिट करना था लाशें गिनना नहीं। एयर चीफ मार्शल ने कहा, ‘पाकिस्तान के बालाकोट में अपने टारगेट को भेदा, जो हमारा काम था। एयरफ़ोर्स का काम यह बताना नहीं है कि ज़मीन पर कितने लोग थे। हमारे पास कितने लोग मारे गए इसकी कोई जानकारी नहीं है। कितने लोग मारे गए ये इस बात पर निर्भर करता है कि उस वक्त वहां कितने लोग मौजूद थे। भारत सरकार इसपर ज्यादा बेहतर तरीके से बता सकती है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *