UttarPradesh, Ghaziabad, Car Bonnet, Video Viral, गाजियाबाद
नेशनल होम

एक युवक को कार के बोनट से लटकाकर कई किलोमीटर घसीटा, देखे वीडियो

उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद के पॉश इलाके में हुई एक नई घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।  इस वीडियो में एक कार सवार ने एक आदमी को गाड़ी के बोनट से लटकाकर कई किलोमीटर तक घसीटा। अब इस घटना का वीडियो सोशल नीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अपनी जान बचाने के लिए युवक कैसे कार के बोनट पर लटका हुआ है।

वही, इस दौरान गाड़ी काफी तेज रफ्तार में दौड़ती रही और युवक बोनट पर लटका रहा। पीड़ित युवक जान बचाने के लिए गुहार भी लगा रहा था। लेकिन आरोपी का दिल नहीं पसीजा। इस गाड़ी के आसपास से गाड़ियां भी गुजर रही थीं और घटना का वीडियो भी बनाया जा रहा था।  काफी आगे जाकर किसी तरह से लोगों की मदद से लग्जरी गाड़ी को रुकवाया गया। इसके बाद कार में बैठे शख्स को पुलिस ने हिरासत में लिया।

खबरों की माने तो, रोड पर दो गाड़ियों की मामूली टक्कर हो गई थी। इसके बाद मौके पर पुलिस भी आ गई। पुलिस ने कहा कि दोनों गाड़ियों को साइड में लगा दिया जाए। लेकिन इस बीच गाड़ी सवार युवक ने अपनी गाड़ी दौड़ानी शुरू कर दी। दूसरी गाड़ी वाला उस गाड़ी के पास ही खड़ा था। ऐसे में वह गाड़ी के बोनट पर लटक गया। उसने किसी तरह से गाड़ी को रुकवाने का प्रयास शुरू किया। लेकिन एक गाड़ी वाला अपनी गाड़ी भगाता रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *