मोदी सरकार का काम ही फाइलें, रोजगार गायब करना है- राहुल गांधी

0

राफेल डील मामले पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मोदी सरकार को घेरते नजर आए है। राहुल ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार ने एक नई लाइन निकाली है कि गायब हो गया है। रोजगार गायब हो गया है, 15 लाख का वादा गायब हो गया, राफेल की फाइल गायब हो गई।

राहुल गांधी ने आगे कहा कि चौकीदार को बचाने की कोशिश जारी है। राफेल के कागज गायब हुए हैं, मतलब वो सच्चे हैं। राहुल गांधी ने बयान दिया- राफेल डील की मोदी जी ने बाईपास सर्जरी की है। राहुल गांधी ने कहास कि नरेंद्र मोदी की डील की वजह से भारत में राफेल विमान लाने में देरी हुई है जिसका सबूत सबूत हम देंगे।

राहुल ने कहा कि फाइल में लिखा है कि पीएमओ डील में दखल दे रहा था। पर्रिकर के पास फाइल होने की जांच कीजिए, सिर्फ पीएम ही नहीं सभी की जांच होनी चाहिए। राहुल गांधी ने पीएम मोदी को चैलेंज देते हुए कहा कि वो खुद इस मामले की जांच क्यों नहीं करा देते। राहुल गांधी ने पीएम से पूछा कि अगर उन्होंने कुछ नहीं किया है तो वो जेपीसी जांच से क्यों कतरा रहे हैं। इतना ही नहीं आगे कहा कि प्रधानमंत्री मोदी पाकिस्तान के पोस्टर बॉय हैं, ना कि कांग्रेस पार्टी।

राहुल गांधी ने आगे कहा कि नवाज शरीफ की शादी में जाने वाले हम नहीं थे, ISI को पठानकोट में जांच के लिए बुलवाने वाले भी हम नहीं थे। उन्होंने कहा कि नवाज शरीफ की शादी में आप (नरेंद्र मोदी) गए, पठानकोट में ISI को आपने (नरेंद्र मोदी) बुलाया तो पोस्टर बॉय हम कैसे हो गए। नरेंद्र मोदी ही पाकिस्तान के पोस्टर बॉय हैं जो उनसे गले मिलते रहते हैं। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने ही नवाज शरीफ को अपने शपथ ग्रहण समारोह में बुलाया था, हमने नहीं बुलाया था।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि एयरस्ट्राइक पर जारी सबूतों की बहस को लेकर राहुल गांधी ने कहा कि शहीदों के परिवार वाले ही जवाब मांग रहे हैं, मैंने अखबार में पढ़ा है कि शहीदों के परिवार ने ही सबूतों की मांग की है। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी इस बारे में अपनी बात लगातार सभी के सामने रख रही है।

Leave a Reply