Tom Vadakkan, Congress, Sonia Gandhi, BJP, Ravi Shankar Prasad, Rahul gandhi, टॉम वडक्कन 
नेशनल होम

जाने कांग्रेस के दिग्‍गज नेता टॉम वडक्कन के भाजपा में शामिल होने की वजह

कांग्रेस नेता और प्रवक्ता टॉम वडक्कन ने सोनिया गांधी का साथ छोड़ बीजेपी पार्टी का हाथ थाम लिया है। आने वाले लोकसभा को लेकर इसे कांग्रेस के लिए बड़ा झटका बताया जा रहा है। टॉम वडक्‍कन जैसे दिग्‍गज नेता ने आखिर कांग्रेस पार्टी को छोड़ने का फैसला क्‍यों किया इसके पीछे भी एक वजह है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, टॉम वडक्‍कन ने बताया कि पाकिस्‍तानी आंतकवादियों ने जब हमारे देश पर हमला किया, तब कांग्रेस पार्टी ने जैसे व्‍यवहार किया, वो मुझे बिल्‍कुल भी पसंद नहीं आया। तब कांग्रेस के बयान में मुझे बेहद दुखी किया। अगर आतंकी हमले के समय कोई राजनीतिक पार्टी देश के विरुद्ध बयान देती है, तो मेरे पास पार्टी छोड़ने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा था। उन्होंने कहा कि पाकिस्‍तान के बालाकोट में भारतीय वायुसेना के द्वारा एयर स्ट्राइक किए जाने पर कांग्रेस का सवाल उठाना गलत था। इससे देश की भावनाएं आहत हुई हैं।

टॉम वडक्कन कांग्रेस के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता रहे चुके हैं। इसके अलावा वडक्‍कन अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव, एआइसीसी शिकायत निवारण समिति के प्रमुख और फिल्‍म प्रमाणन ट्रिब्‍यूनल के अपीलीय सदस्‍य भी रह चुके हैं। केरल में उनकी अच्‍छी पकड़ है। ऐसे में वडक्‍कन के भाजपा में शामिल होने से कांग्रेस को बड़ा नुकसान हो सकता है। इधर, भाजपा के लिए दक्षिण में पैर मजबूत करने में ये कदम मददगार साबित होगा।

Video : लड़की के ‘Sir’ कहने पर राहुल गांधी बोले ‘Please Call me Sir’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *