पीएम मोदी चुनावों से पहले पाकिस्तान में कर सकते है एक और स्ट्राइक- इमरान खान

0
Lok Sabha Election 2019, Air Strike, Pakistan PM Imran Khan, PM Narendra Modi, Balakot, JEM
Photo : Twitter

पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना द्वारा की पाकिस्तान के बालाकोट पर की गई एयरस्ट्राइक का खौफ अब भी पाकिस्तान में बना हुआ है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी इस खौफ को जाहिर किया है।

पाकिस्तानी अखबार ‘डॉन’ में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, पाक पीएम ने कहा कि खतरा अभी टला नहीं है। भारत में आगामी आम चुनावों तक स्थिति तनावपूर्ण बनी रहेगी। हम भारत की ओर से किसी भी तरह के हमले को रोकने के लिए पहले से ही तैयार हैं। 14 फरवरी को पुलवामा में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादी हमले के बाद से ही भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ गया है।

इमरान ने कहा कि पाकिस्तान और भारत पर अब भी युद्ध की छाया मंडरा रही है, क्योंकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार आम चुनावों से पहले ‘एक और दुस्साहस’ कर सकती है। साथ ही, उन्होंने यह भी दावा किया कि उन्होंने अफगानिस्तान सरकार की चिंताओं के कारण तालिबान के साथ इस्लामाबाद में अपनी प्रस्तावित बैठक रद्द कर दी।

आपको बता दें कि भारतीय वायुसेना ने पुलवामा हमले के बाद 26 फरवरी को पीओके और पाकिस्तान के बालाकोट में जैश के आतंकी ठिकानों पर हवाई हमले कर उन्हें ध्वस्त कर दिया था।

Video: अंतरिक्ष ‘महाशक्ति’ में भारत का नाम दर्ज- पीएम नरेंद्र मोदी

Leave a Reply