राहुल गांधी बोले- आडवाणी जी को स्टेज से लात मारकर उतारा गया

0
Lok sabha elction 2019, Lal Krishan Adavani, Rahul Gandhi, Gandhi Nagar, PM Narendra Modi
Photo : ANI

आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर राजनीतिक दलों के बीच में गर्मागर्मी चल रही है। इसी के चलते उत्तराखंड के हरिद्वार में राहुल गांधी ने बीजेपी पार्टी पर जमकर हमला बोला। राहुल ने वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, राहुल गांधी ने कहा, ‘नरेंद्र मोदी जी हिंदू धर्म की बात करते है। हिन्दू धर्म में सबसे जरुरी चीज गुरु होता है। आडवाणी जी मोदी के गुरु है। आडवाणी जी की हालत देखी है क्या आपने? आडवाणी जी को स्टेज से लात मारकर उतार दिया गया है।‘

बता दे कि भाजपा के संस्थापक सदस्यों में शामिल रहे लाल कृष्ण आडवाणी को इस बार लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार नहीं बनाया गया है। आडवाणी की पारंपरिक सीट गांधीनगर से भारतीय जनता पार्टी ने अध्यक्ष अमित शाह को उम्मीदवार बनाया है। विरोधी भाजपा के इस कदम को आडवाणी जैसे वरिष्ठ नेता का अपमान बता रहे हैं। हालांकि, आडवाणी की ओर से अभी तक गांधीनगर से टिकट नहीं दिए जाने को लेकर कोई बयान नहीं दिया है। गौर करने वाली बात ये भी है कि भाजपा ने 75 वर्ष पार के नेताओं को चुनाव न लड़वाने की नीति बनाई गई है। आडवाणी को टिकट न मिलना इसी नीति का हिस्सा है।

वही, लाल कृष्ण आडवाणी ने गुरुवार को करीब पांच साल बाद ब्लॉग लिखा है। इस ब्लॉग में उन्होंने भाजपा की कार्यसंस्कृति को समझाया है। आडवाणी ने लिखा है कि भाजपा के लिए अन्य विरोधी दलों के नेता राजनैतिक विरोधी हैं न कि दुश्मन।

Video: 2 लोगों की सहमति के बाद ही खुल पाएगा ये कंडोम पैकेट, जानिए इसकी खासियत

Leave a Reply