कभी नहीं कहा कि लोगों के खातों में आएंगे 15 लाख रुपये- राजनाथ सिंह

0
Rajnath Singh, BJP Manifesto, Lok sabha Election 2019, rs 15 lakhs, PM Narendra Modi, Air strike, Article 35A & 370
Photo : ANI

लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने वादे करने लगी हुई है, तो कोई अपने ऊपर लगे आरोपों पर सफाई देते दिख रहे है। इसी के चलते केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने दिए एक इंटरव्यू में कहा कि उनकी पार्टी (बीजेपी) की तरफ से कभी नहीं कहा गया कि लोगों के खातों में 15 लाख रुपये आएंगे।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई को मंगलवार यानी आज दिए एक इंटरव्यू में राजनाथ सिंह ने विपक्षियों की तरफ से लगाये आरोपों पर अपनी सफाई देते हुए कहा कि कभी नहीं कहा गया कि लोगों के खातों में 15 लाख रुपये आएंगे।

साथ ही, उन्होंने कहा कि मध्यभ प्रदेश में मुख्य मंत्री कमलनाथ के करीबी अधिकारियों पर मारे जा रहे छापों पर वरिष्ठा भाजपा नेता ने कहा कि आयकर विभाग (आईटी) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के छापों के पीछे कोई राजनीतिक प्रभाव नहीं है। जांच एजेंसियां ये छापे गोपनीय सूचना के आधार पर मार रही हैं।

इतना ही नहीं, पाकिस्तान के बालाकोट में भारतीय वायुसेना की एयर स्ट्रा इक पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इस कार्रवाई पर यदि सवाल पूछना ही है तो सरकार से पूछें, सुरक्षा बलों से सबूत न मांगें। उन्होंतने बताया कि बालाकोट एयर स्ट्राइक में किसी आम आदमी को कोई नुकसान नहीं पहुंचे इसके वायुसेना की ओर से विशेष सावधानी बरती गई थी।

जाने क्यों ‘पैर फैलाकर बैठी लड़की’ के पोस्टर पर हो रहा बवाल

इसके अलावा, जम्‍मू-कश्‍मीर के लिए अलग वजीर-ए-आजम’ वाले उमर अब्दुल्ला के बयान पर राजनाथ ने कहा कि कश्‍मीर के अलग प्रधानमंत्री का सवाल ही पैदा नहीं होता है। बता दें कि हाल ही में बांदिपोरा में एक रैली को संबोधित करते हुए नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने कहा था कि हमने जम्मू-कश्मीर की पहचान सुरक्षित रखने के लिए भारत में विलय के वक्त कुछ शर्तें रखी थी। उस वक्त हमने सदर-ए-रियासत और वजीर-ए-आजम की मांग रखी थी। हमारी पार्टी इसे एक बार फिर से आगे बढ़ाएगी।

‘चौकीदार चोर’ कहने वालों के दरबारियों के घर निकले नोटों के बक्से- पीएम नरेंद्र मोदी

Leave a Reply