‘चौकीदार चोर’ कहने वालों के दरबारियों के घर निकले नोटों के बक्से- पीएम नरेंद्र मोदी

0
PM Narendra Modi, Latur, Maharashtra, Chowidar chor hai, Congress manifesto, BJP Manifesto, Lok Sabha Election 2019, IT Raid, MP
Photo : Twitter

आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर चल रहे सभी राजनीतिक दलों के प्रचार कार्यक्रम जोरो शोरो पर है। इसी के चलते पीएम नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के लातूर में जनसभा को संबोधित करते समय विपक्षियों पर जमकर हमला बोला। साथ ही, उन्होंने बताया कि चोर कौन है और किसने चोरी की है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक़, पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि आपने देखा होगा कल-परसों कैसे कांग्रेस के दरबारियों के घर से बक्सों में नोट निकले है। नोट से वोट खरीदने का पाप इनकी राजनीतिक संस्कृति रही है। ये पिछले 6 महीनो से बोल रहे है ‘चौकीदार चोर है’ लेकिन नोट कहा से निकले? असली चोर कौन है जनता जानती है।

साथ ही, उन्होंने राष्ट्र की सुरक्षा पर कहा, ‘हमने संकल्प लिया है, कांग्रेस और उनके साथी इस बार देशविरोधी सोच के साथ आगे बढ़ा रहे हैं। कांग्रेस कह रही है कि जम्मू-कश्मीर से धारा 370 से नहीं हटाएगी, कांग्रेस के ढकोसला पत्र और पाकिस्तान की भाषा एक जैसी है। कांग्रेस भी अलगाववादियों से बात करने की बात कर रही है और पाकिस्तान भी यही चाहता है।‘

इसके अलावा, प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस देशद्रोह का कानून हटाने की बात कह रही है और मानवता की बात कर रही है। लेकिन इसी कांग्रेस ने बाला साहेब से वोटिंग का अधिकार छीन लिया था, उसे पहले आइना देखना चाहिए। पीएम मोदी ने यहां एनसीपी प्रमुख शरद पवार पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और एनसीपी आज उनके साथ हैं जो जम्मू-कश्मीर में अलग से प्रधानमंत्री चाहते हैं, कांग्रेस से तो कोई उम्मीद नहीं की जा सकती है लेकिन ‘शरद राव’ आप से ऐसी उम्मीद नहीं थी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जिस दिन भारत ने एयरस्ट्राइक की, तब पाकिस्तान ने रौब दिखाया और हमारे यहां दो विमान घुसाए और कहने लगा कि हमने भारत के दो विमान गिराए, दो पायलट को पकड़ लिया लेकिन शाम को सच सामने आया जिसमें पाकिस्तान को मानना पड़ा कि एक ही पायलट उनके पास है। उन्होंने कहा कि विपक्ष अब कितने सबूत मांगेगा, वायुसेना पहले ही हर सवाल का जवाब दे चुकी है। प्रधानमंत्री ने कहा कि जब हमारी नई सरकार बनेगी तो देश के हर किसान के खाते में सीधे पैसे जाएंगे, हमारी नई सरकार किसानों के लिए पेंशन देने का भी काम करेगी।

जाने क्यों ‘पैर फैलाकर बैठी लड़की’ के पोस्टर पर हो रहा बवाल

Leave a Reply