Video: सत्ता के लिए पीएम मोदी ने ही पुलवामा हमला करवाया- अजीज कुरैशी

0

पुलवामा आतंकी हमले को लेकर भारत-पाक के बीच रिश्तों में भले ही थोड़ी नरमी आ गई हो, लेकिन चुनावी सीजन में बीजेपी के विपक्षी दल कांग्रेस इस मुद्दे को उछालने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत पार्टी के तमाम नेता इस मुद्दे पर लगातार सरकार और प्रधानमंत्री मोदी पर हमला करते रहे हैं। अब कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने प्रधानमंत्री के खिलाफ इस आतंकी हमले को लेकर बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी की है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक़, मिजोरम के पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी ने रविवार को पुलवामा हमले को लेकर पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा, ‘आपने (मोदी ने) प्लान करके ये (पुलवामा हमला) करवाया, ताकि आपको मौका मिले, लेकिन जनता समझती है। अगर मोदी जी चाहें कि 42 जवानों की हत्या करके, उनकी चिताओं की राख से अपना राजतिलक कर लें, जनता नहीं करने देगी।’

बता दे कि इससे पहले भी विपक्ष के कई नेता पुलवामा आतंकी हमलों को लेकर सवाल खड़े कर चुके हैं। हमले को लेकर अंतरराष्ट्रीय दबाव झेल रहे पाकिस्तान ने भी अपने बचाव में भारत की विपक्षी राजनीतिक पार्टियों के रुख को हथियार बनाने का नाकाम प्रयास किया था।

अपने प्रोडेक्ट को पैक कैसे करें?

Leave a Reply