Amazon, Amazon Prime member, Smart Phones,  Discount, Offers, Summer Sale, समर सेल
टेक होम

Amazon पर ‘Summer Sale’, इन स्मार्टफोन्स पर मिलेगा डिस्काउंट

अमेज़न हर साल की तरह इस बार भी ‘समर सेल’ का आयोजन कर रहा है। ये ई-कॉमर्स कंपनी की समर सेल की शुरुआत 4 मई से हो रही है, जो चार दिनों तक चलकर 7 मई को खत्म होगी। वही, अमेजन प्राइम मेंबर्स को इस सेल का एक्सेस 3 मई को ही दोपहर 12 बजे मिल जाएगा। अमेजन समर सेल में उपभोक्‍ताओं को स्‍मार्टफोंस कंज्‍यूमर इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स, लार्ज होम एप्‍लायंसेज, टीवी, फैशन, स्‍पोर्ट्स और फिटनेस समेत अन्‍य उत्‍पादों पर हजारों डील्‍स और ऑफर्स मिलेंगे।

इस सेल के टॉप ऑफर्स की बात करें तो OnePlus7 और OnePlus7 Pro की लॉन्चिंग को कुछ हफ्ते ही बचे हैं। ऐसे में अमेजन की सेल में OnePlus 6T पर ऑफर दिया जा रहा है। इसे पिछले साल 37,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया था। हाल ही में इस स्मार्टफोन की कीमत में 3,000 रुपये का डिस्काउंट दिया गया था। अब समर सेल के दौरान ग्राहक OnePlus 6T को अब तक की सबसे कम कीमत में बेचा जाएगा। इस स्मार्टफोन के 8GB रैम और 128GB को 41,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। इसे सेल के दौरान 32,999 रुपये में सेल किया जाएगा।

वही, सैमसंग के Galaxy M20 की बात करें तो इसे भारत में गैलेक्सी M सीरीज के तहत 10,990 रुपये में लॉन्च किया गया था। समर सेल के दौरान इस स्मार्टफोन पर ग्राहको को 1,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। ऐसे में ग्राहक इसे 9,990 रुपये में खरीद पाएंगे। इसके अलावा ग्राहक नो-कॉस्ट EMI और SBI की ओर से 10 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट का भी लाभ ले सकते हैं।।

Video: चुनाव प्रचार के दौरान प्रियंका गांधी का स्टंट, सांप से खेलती नजर आई

इसके बाद सैमसंग के दूसरे Galaxy S10 की बात करें तो सेल के दौरान इस लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन को 61,900 रुपये में सेल किया जाएगा। इसकी लॉन्चिंग 71,000 रुपये में की गई थी। यहां साथ में 6,000 रुपये एक्सचेंज के तहत भी दिया जा रहा है। ये ऑफर केवल प्रीपेड ऑफर पर वैलिड है।

अंत में Huawei P30 Pro की बात करें तो इसे ग्राहक 71,990 रुपये में खरीद सकते हैं। साथ ही ग्राहक 2,000 रुपये अतिरिक्त देकर 15,990 रुपये की कीमत वाले Huawei Watch को भी प्राप्त कर सकते हैं।

Video: खुलेआम निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा को किया Kiss

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *