नेशनल होम

अॉल इंडिया बकचोद (एआईबी) के संस्थापक तनमय भट ने यौन शोषण मामले में दिया इस्तीफा

अॉल इंडिया बकचोद (एआईबी) के संस्थापक तनमय भट्ट ने इस्तिफा दे दिया है। गुरसिमरन खंबा को भी छुट्टी पर भेज दिया गया है। कंपनी के सदस्यों के खिलाफ यौन उत्पीड़न के मामले में दोनो पर आरोप लगे हैं। तन्मय भट को इसलिए  इस्तिफा देना पड़ा क्योंकि उन्होने लेखक-कॉमेडियन उत्सव चक्रवर्ती के खिलाफ शिकायतों पर कोई स्टेप नही लिया। वहीं खाम्बा पर सीधे यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगाया गया है।

एआईबी में ह्युमेन रिसोर्स की हेड विधी जोतवानी ने कहा कि समूह का भविष्य अभी अनिश्चित है। “सच में, हम नहीं जानते कि एआईबी के भविष्य के लिए इसका क्या अर्थ है या कोई है भी नहीं। लेकिन रोहन जोशी और आशीष शाक्य अगले कुछ महीनों में उस प्रश्न का उत्तर देने की कोशिश करेंगे।” वो दोनो अपने ‘रोस्ट्स’ और सटायर के लिए लोकप्रिय हैं।

कंपनी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किए गए बयान में कहा गया है कि “इसका तात्पर्य है कि कंपनी के किसी भी तरीके के काम में तन्मय शामिल नहीं होंगे।” हालांकि खंबा, जिस पर महिला ने दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है उन्होने “सहमति का उल्लंघन” करने से इंकार कर एक अलग बयान जारी किया है। जॉटवानी ने कहा कि जब तक कंपनी इस मामले पर ज्यादा स्पष्ट नहीं होती तब तक खंबा छुट्टी पर रहेंगे।

जिसने दीपिका के सिर के लिए 10 करोड़ रुपये का इनाम घोषित किया था, वो पार्टी में वापस

उन्होंने कहा कि सुरक्षित वातावरण में काम करने का हर किसी का अधिकार था और एआईबी उम्मीद करता है कि “लिंग संवेदनशील कार्यक्षेत्र बनाने के लिए वो प्रतिबद्धता स्थापित करने की कोशिश करेंगे।

dastak
Dastak India Editorial Team
http://dastakindia.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *