सुरैय्या गाने का टीज़र रिलीज़, आमिर हुए कटरीना की अदाओं के दीवाने

0

महानायक अभिताभ बच्चन और आमिर खान की आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ काफी चर्चो में है। मेकर्स ने अब इस फिल्म के दूसरे गाने ‘सुरैय्या’ का टीज़र रिलीज़ किया है। यह वीडियो 1 मिनट का है। इस गाने में आमिर खान का एक अलग ही अंदाज़ देखने को मिलेगा। कुछ टाइम पहले इस फिल्म का पहला गाना वाश्मल्ले रिलीज़ हुआ था जिसको दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

सुरैय्या‘ गाने के टीजर में आमिर खान कटरीना कैफ की अदाओं के दीवाने होते दिख रहे है। इस गाने की शुरुआत में कैटरीना कैफ कहती है, ‘दिल थामिएगा हुजूर कभी-कभी हमारी अदा देखकर लोग अपनी जान खो बैठते हैं..’ वैसे, इस गाने में कैटरीना कैफ की अदाएं और उनका डांस जबरदस्त है, जिसे देख आमिर खान कहते हैं, “सुरैय्या जान लेगी क्या?” टीजर में जो कोई सुरैय्या को घूरता है, आमिर उसे थप्पड़ जड़ देते हैं।

बता दें, ‘सुरैय्या’ गाने को विशाल ददलानी और श्रेया घोषाल ने गाया है। इसका म्यूजिक अजय-अतुल ने कम्पोज किया है। लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य के हैं। यशराज बैनर के यूट्यूब चैनल में इसे रिलीज किया गया है। आने वाली इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है। फिल्म मेकर्स भी एक एक करके इस फिल्म के गानों के टीज़र रिलीज़ कर रहे है जिससे दर्शकों के मन में भी इस फिल्म को लेकर उत्साह बना हुआ है।

Leave a Reply