हाउसफुल-4 के सेट पर फीमेल जूनियर आर्टिस्ट से छेड़छाड़

0
female junior artist tampering on set of house-4
Photo : ANI

MeToo मूवमेंट के चलते फ़िल्मी दुनिया से फिर एक नई घटना सामने आई है। एएनआई न्यूज़ एजेंसी के अनुसार, मुंबई के चित्रकूट स्‍टूडियो में कल यानी गुरुवार रात फिल्‍म हाउसफुल-4 की शूटिंग के दौरान एक फीमेल जूनियर आर्टिस्ट से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है।

पीड़िता ने बताया कि वह अपने एक सहकर्मी के साथ बैठी थी। तभी अचानक 2 आदमी पवन शेट्टी और सागर और 4 अन्य आदमी भी आए। जिन्होंने उनके सहयोगी को मारने की कोशिश की और साथ में धमकी भी दी। पीड़िता ने बताया कि मैंने उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन शेट्टी ने मुझे धक्का देना शुरू कर दिया और मेरे प्राइवेट हिस्सों को छुआ। उन्होंने इसके खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज करवा दिया है और वो उन आरोपियों को सलाखों के पीछे चाहती है।

जानकारी के मुताबिक़, मुंबई के चित्रकूट स्‍टूडियो में इन दिनों हाउसफुल सीरीज की चौथी फिल्‍म हाउसफुल-4 की शूटिंग चल रही है। महिला ने बताया कि जब वह वॉशरूम की ओर जा रही थी तभी उसे एक शख्‍स ने रोक लिया और उसके साथ छेड़छाड़ की। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, जिस समय यह घटना हुई, अभिनेता अक्षय कुमार, बॉबी देओल और रितेश देशमुख सेट पर मौजूद थे।

बता दें कि ये फिल्म पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बनी हुई है क्योंकि नाना पाटेकर इस फिल्म से जुड़े हुए थे। सबसे पहले नाना पाटेकर पर आरोप लगे थे। हाउसफुल-4 का हिस्सा नाना जब शूटिंग के लिए रवाना होते नजर आए तो इस पर काफी विवाद हुआ था। नाना के बाद फिल्म के डायरेक्टर साजिद खान पर यौन शौषण के आरोप लगे। आरोपों के बाद साजिद बतौर डायरेक्टर इस फिल्म से हट गए। वहीं अक्षय ने भी फिल्म मेकर्स से गुजारिश की थी कि जब इन मामलों की जांच नहीं हो जाती वह इस फिल्म की शूटिंग रोक दें।

Leave a Reply