नक्सलियों का मीडिया पर हमला, कैमरामैन की मौत

0
Delhi Police arrest 2 lakh prize naxal, weapons supplied
Photo : Google

छत्तीसगढ़ के दंतेवाडा में एक बार फिर से नक्सलियों ने हमला बोल दिया है। ये घटना दंतवाडा जिले के अनंतपुर गांव की है। सरकारी न्यूज़ चैनल दूरदर्शन की टीम वहां रिपोर्टिंग करने गई थी जिसके चलते वहां नक्सलवादियों ने उन पर हमला बोल दिया। लेकिन ये ऐसा पहला मामला सामने आया है जिसमे नक्सलवादियों ने मीडिया पर हमला किया है।

इस हमले में न्यूज़ चैनल दूरदर्शन टीम के कैमरामैन की जान चली गयी है। लेकिन कितने लोगों पर हमला हुआ है इसकी कोई जानकारी नहीं है न ही अभी ये पता चल सका है कि इस टीम में कितने लोग थे। साथ ही, खबर यह भी आ रही है कि इस हमले के दौरान दो सुरक्षा कर्मियों की भी शहीद हो गए। घात लगाए बैठे नक्सलियों ने अचानक से इन पर गोलीबारी करनी शुरू कर दी जिसके चलते इन शहीद जवानों और न्यूज़ चैनल के कैमरामैन को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा।

अभी कुछ दिन पहले नक्सलियों ने सेना की एक टीम पर हमला बोल दिया था। कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बताया जा रहा है कि इस क्षेत्र में मतदान होना था जिसके चलते ये टीम वहां रिपोर्टिंग करने गयी थी। इस टीम को सुरक्षा भी प्रदान की गई थी जिसके बावजूद भी नक्सलियों ने हमला कर दिया और इस हमले में इन लोगों की जान चली गयी।

Leave a Reply