शरद पवार की भविष्यवाणी- आगामी चुनावों में नरेंद्र मोदी नहीं बन पाएंगे प्रधानमंत्री

0
NCP Chief Sharad Pawar, PM Narendra Modi, LokSabha Election 2019, लोकसभा चुनाव, भविष्यवाणी
Photo : Twitter

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल अपनी-अपनी तैयारियों में लगे हुए है। इसी के चलते एनसीपी चीफ शरद पवार ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा कि नतीजों के बाद बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी हो सकती है लेकिन मोदी दोबारा पीएम नहीं बनेंगे।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक़, शरद पवार ने कहा कि मैं जितना राजनीति को समझता हूं, उसे देख मुझे नहीं लगता कि मोदी दोबारा पीएम बनेंगे। मैं कोई ज्योतिषी नहीं हूं लेकिन मुझे लगता है कि बीजेपी को उतनी सीटें नहीं मिलेंगी जितनी उसकी जरूरत है।

साथ ही, कहा कि मुझे लगता है कि बीजेपी को पूर्ण बहुमत नहीं मिलेगा, उन्हें बहुमत से कम सीट मिलेंगी। हां वो सबसे बड़ी पार्टी हो सकती है। सबसे बड़ी पार्टी बनने के बाद वो मनचाहा पीएम नहीं बना पाएंगे। उन्हें दूसरी पार्टियों की मदद लेनी होगी और अगर ये हुआ तो उन्हें नए पीएम को ढूंढना होगा।

खबरों की माने तो चुनाव लड़ने की संभावनाओं को विराम देते हुए पवार ने कहा कि मैंने सोचा कि मेरे परिवार से दो सदस्‍य 2019 लोकसभा चुनाव पहले ही लड़ रहे हैं। मैं 14 बार चुनाव लड़ ही चुका हूं इसलिए मैंने महसूस किया कि यह चुनाव न लड़ने का फैसला करने का सही समय है। बता दें एनसीपी प्रमुख शरद पवार आगामी लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। पिछले काफी समय से पवार के माढा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की अटकलें थी। हालांकि, एनसीपी प्रमुख ने इन अटकलों को विराम दे दिया।

आतंकी मसूद अजहर को ‘जी’ कहने पर राहुल गांधी के खिलाफ मामला दर्ज

Leave a Reply