फिल्म रंगीला राजा पर सेंसर बोर्ड ने लगाए कट, पहलाज निलहानी पंहुचे बॉम्बे हाईकोर्ट

0
The Censor Board has set a cut on Rangeela Raja movie, Pahlaj Nilahani comes from the Bombay High Court
Photo : Twitter

फिल्म निर्माता पहलाज निलहानी ने सेंसर बोर्ड के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। उन्होंने सेंसर बोर्ड के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दर्ज की है। निलहानी का आरोप है कि फिल्म रंगीला राजा के 20 से भी ज्यादा सीन पर कैंची चलाई है और सेंसर बोर्ड ने ऐसा जानबूझकर किया है। इन्ही कारणों के चलते उन्होंने सेंसर बोर्ड के खिलाफ केस किया है।

खबरों के अनुसार, भारत के सबसे पॉपुलर घोटालेबाज विजय माल्या के जीवन पर निहलानी फिल्म बना रहे हैं। इस फिल्म में विजय माल्या के देश और विदेश में किए गए फ्रॉड और उनकी जीवनशैली को दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा। आपको बता दें कि पहलाज निहलानी एक मनोरंजक फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसमें विजय का किरदार निभा रहे गोविंदा भी उनकी तरह ही लड़कियों से घिरे हुए नजर आएंगे।

बता दें कि ‘रंगीला राजा’ के साथ 25 सालों के बाद गोविंदा और पहलाज निहलानी की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर लौटी है। इस फिल्म को पहले तो सेंसर बोर्ड में 40 से अधिक दिनों तक लटकाया गया, जिस पर भी निहलानी ने दुश्मनी निकालने की बात कही थी। पूर्व सेंसर बोर्ड अध्यक्ष ने कहा था कि आमिर खान और प्रसून जोशी मित्र हैं, इसलिए ठग्स ऑफ हिंदुस्तान को सेंसर बोर्ड ने तुरंत पास कर दिया।

Leave a Reply