बीजेपी ने बनाई “जय श्री राम” रिंगटोन, 10,000 ने की डाउनलोड

0
ram mandir
राम मंदिर की प्रतीकात्मक तस्वीर

बीजेपी ने राम मंदिर की मांग को अपना फिर से चुनावी मुद्दा बना लिया है। हालांकि साधुओं और वीएचपी सरकार पर राम मंदिर बनाने का दबाव बना रही है लेकिन बीजेपी सत्ता में होते हुए राम मंदिर के लिए वोटरों का फिर से साथ मांग रही है ये अजीब विडंबना है। बीजेपी की युवा शाखा ने मोबाईल फोन की रिंगटोन के लिए एक मिनट का भक्ति गीत “राम धुन” बनाई है।

अयोध्या: धर्मसभा में की जाएगी राम मंदिर बनने की तारीख की घोषणा, सरकार पर बनाया जाएगा दबाव

भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव अभिजीत मिश्रा ने कहा कि “राम धुन” का अर्थ है “अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के बारे में संदेश को प्रभावी ढंग से प्रचारित करना”। उन्होंने कहा कि “जय जय श्री राम” को अपने मोबाइल पर ट्यून करने के लिए लोगों को उत्साहजनक अपील की जा रही है। मिश्रा ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया, “10,000 से ज्यादा लोगों ने इसे कुछ दिनों में डाउनलोड किया है।” उन्होंने कहा कि ये मोबाईल चलाने वाले और उसके आसपास के लोगों में सकारात्मकता लाएगी।

अयोध्या: साधु के भेष में धर्मसभा में आ सकते हैं आतंकी, आईबी का इनपुट

“भगवान राम सद्भाव का सबसे बड़ा प्रतीक है। उन्होंने जाति की बाधाओं को तोड़ दिया और अपने मिशन के साथ समाज के विभिन्न वर्गों के सदस्यों को जोड़ा। “भगवान राम भारत की पहचान है, और उन्होंने भारत को एक वास्तविक वैश्विक महाशक्ति बना दिया है। मिश्रा ने कहा, अयोध्या में एक भव्य राम मंदिर भारत के गौरवशाली इतिहास को बहाल करेगा।

 

Leave a Reply