10 साल से कोमा मे रह रही महिला ने दिया एक बच्ची को जन्म, यौन उत्पीड़न का मामला

0

एरिज़ोना की फीनिक्स पुलिस शनिवार को एक यौन उत्पीड़न की खबरों की जांच कर रही है कि पिछले एक दशक से कोमा अवस्था में अस्पताल में भर्ती एक महिला ने एक बच्चे को जन्म दिया है।स्थानीय रिपोर्ट के अनुसार महिला, हैसींडा हेल्थकेयर में एक मरीज थी।  29 दिसंबर को  वो प्रसव पीड़ा में गई और एक बच्चे को जन्म दिया। रिपोर्ट में कहा गया है कि कोई नहीं जानता था कि वह गर्भवती थी और स्वास्थ्य सेवा के कर्मचारी शुरू में अनिश्चित थे कि वह क्यों कराह रही है।

अभिनेता प्रकाश राज बेंगलुरु से लड़ेंगे चुनाव

मीडिया रिपोर्ट्स के बारे में पूछे जाने पर सार्जेंट टॉमी थॉम्प्सनॉल्ड रायटर ने कहा, “यह मामला अभी फीनिक्स पुलिस विभाग की जांच के अधीन है।” Hacienda हॉस्पिटल के प्रवक्ता डेविड लिबोविट्ज ने कहा कि उन्हे हाल ही में इस  परेशान करने वाली घटना के बारे मे पता चला है। उन्होंने यह बताने से इनकार कर दिया कि यदि इसके कर्मचारियों को संभावित संदिग्ध की पहचान करने के लिए डीएनए परीक्षण से गुजरने के लिए कहा गया है।

उन्होंने कहा कि “संघीय और राज्य गोपनीयता कानून हमें सार्वजनिक रूप से किसी मरीज के स्वास्थ्य या मामले पर चर्चा करने से रोकते हैं। लेकिन हम इस मामले के बारे में सभी संबंधित नियामक एजेंसियों के साथ पूरी तरह से सहयोग करना जारी रखेंगे,”।

जाने क्या है भगोड़ा आर्थिक अपराधी कानून

एरिज़ोना गठबंधन की मुख्य रणनीति अधिकारी एंड सेक्सुअल एंड डोमेस्टिक वॉयलेंस के पीड़ित एडवोकेट ताशा मेनकर ने कहा कि पुलिस के लिए सुविधा में पुरुष कर्मचारियों पर डीएनए टेस्ट कराना उचित होगा। Hacienda HealthCare खुद को एरिजोना के सबसे बेहतरीन  चिकित्सकीय संस्थान बताती है जो बीमार शिशुओं, बच्चों, किशोर और युवा वयस्कों के साथ-साथ बौद्धिक और विकासात्मक विकलांगों के लिए विशेष स्वास्थ्य देखभाल सेवा देती है।

Leave a Reply