आने वाले लोकसभा चुनावों में कांग्रेस और बीजेपी को वोट न दे- दिल्ली मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल

0

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने लोकसभा चुनाव को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा। रविवार को मटियाला विधानसभा की कच्ची कॉलोनियों में सीवर लाइन का उद्घाटन करने पहुंचे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी और केंद्र सरकार पर कई आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि दिल्ली के विकास के लिए बीजेपी के सभी सात सांसदों ने कुछ नहीं किया।

इतना ही नहीं, केजरीवाल ने दिल्लीवासियों से अपील की है कि वो आने वाले लोकसभा चुनावों में बीजेपी और कांग्रेस को वोट न दे। केजरीवाल ने कहा, ‘कांग्रेस के लिए बिल्कुल भी वोट नहीं करें, क्योंकि अगर आप कांग्रेस को वोट करेंगे, तो यह नरेंद्र मोदी को ही मजबूत करेगी। आप अपने वोट बंटने न दें। सभी सात सांसद ‘आप’ के ही चुनें।’

साथ ही, केजरीवाल ने कहा कि जो काम बीजेपी और कांग्रेस की सरकार नहीं कर पाए, वो हमारी सरकार यानी ‘आप’ की सरकार ने कर दिखाया।

एसिड अटैक सर्वाइवर्स को IGNOU दे रही है मुफ्त में शिक्षा

खबरों की माने तो दिल्ली सीएम की यह अपील ऐसे समय में की गई, जब मीडिया में ऐसी खबरें चल रही हैं कि लोकसभा चुनाव में गठबंधन के लिए आम आदमी पार्टी (आप) और कांग्रेस संपर्क में हैं। माना जा रहा है कि ये बयान देकर केजरीवाल ने गठबंधन की तमाम अटकलों पर विराम लगाने की कोशिश की।

Leave a Reply