‘गेम्स ऑफ थ्रॉन्स’ सीजन 8 का टीजर हुआ रिलीज़

0

दुनियाभर में मशहूर टीवी शो ‘गेम्स ऑफ थ्रॉन्स’ का सोमवार यानी आज टीज़र रिलीज़ कर दिया गया है। आपको बता दे कि GoT का आठवां और आखिरी सीजन 14 अप्रैल को दुनिया के सामने होगा। डेढ़ मिनट के इस ट्रेलर में सीरीज के तीन अहम किरदारों को दिखाया गया है, जो अपने पुश्तैनी घर में तलवार लिए घूम रहे हैं। इतना ही नहीं, ट्रेलर में एक हल्की सफेद चादर की झलक भी दिखाई गई है, यानी आइस। जिस चीज का सातों सीजन से फैन्स को इंतजार था। आखिरकार अंतिम सीजन में वो सामने आ रहा है।

HBO और GOT ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर डेढ़ मिनट का एक टीजर जारी किया है, जिसमे बताया गया है कि ये फेंटेसी ड्रामा 14 अप्रैल 2019 से ऑन एयर होगा। टीजर की बात करें तो इसमें बड़े ही सतही स्तर पर इस बात की जानकारी मिलती है कि फाइनल सीजन का अंत कैसा होगा। मगर टीजर से कोई बड़़ा खुलासा सामने नहीं आया है। इतना तो तय है कि टीजर के बाद दर्शकों के बीच सीजन 8 के ट्रेलर को लेकर उत्सुकता दोगुनी हो जाएगी।

साथ ही, आपको बता दे कि 2017 में GOT का 7वां सीजन रिलीज हुआ था मगर 2018 में नए सीजन को नहीं रिलीज किया गया। सीरियल अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है मगर अभी भी कई सारे ऐसे पहलू हैं जिन्हें 6 एपिसोड में सिमेट पाना प्रोड्यूसरों के लिए आसान नहीं है। आइरन थ्रोन पर कौन बैठेगा, Azor Ahai कौन है, CleganeBowl को कौन जीतेगा और Cersei को कौन मारेगा। ऐसे ही कई और सवालों के जवाब जानने के लिए दर्शक लंबे वक्त से बेचैन हैं।

‘द ऐक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ फिल्म के बचाव में उतरी बीजेपी

Leave a Reply