छोटे पर्दे की एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने थामा कांग्रेस का हाथ

0
Congress, Shilpa Shinde, Rahul Gandhi, Priyanka Gandhi, शिल्पा शिंदे
Photo : Twitter

लोकसभा चुनाव आने से पहले मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने आज यानी मंगलवार को कांग्रेस ज्वाइन कर ली है। शिल्पा शिंदे ने मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम और चरण सिंह सपरा की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ले ली। इसकी जानकारी न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने ट्वीट कर दी है।

खबरों के अनुसार, कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद शिल्पा ने एक इंटरव्यू में कहा कि पार्टी ने जिस तरह से स्वागत किया वो मेरे लिए खुशी की बात है। मैं चाहती हूं कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री बने। शिल्पा ने प्रियंका गांधी के कांग्रेस में शामिल होने का स्वागत किया। शिल्पा ने यह भी कहा कि वे जाति पाति की राजनीति नहीं करेंगी।

छोटे पर्दे पर कई सीरियल में काम कर चुकीं शिल्पा शिंदे को एंड टीवी के सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ से एक बड़ी पहचान मिली। हालांकि सीरियल और चैनल के प्रोड्यूसर के साथ अनबन के चलते शिल्पा शिंदे ने सीरियल को बीच में ही छोड़ दिया और फिर क़रीब डेढ़ दो साल का वक़्त शिल्पा शिंदे की ज़िन्दगी में ऐसा भी आया जब उन्हें टीवी इंडस्ट्री ने मिलकर बॉयकाट कर उन्हें काम नहीं दिया।

नशा करने पर कार भी दिखाएगी नाराजगी, साईं तेजा ने बनाई ऐसी डिवाइस

शिल्पा ना सिर्फ़ बिग बॉस सीज़न 11 की विनर बनी बल्कि ख़बरें तो यह भी थी कि सलमान ने शिल्पा शिंदे को फ़िल्म तक ऑफ़र की। हालांकि बिग बॉस और सलमान के सपोर्ट के बाद शिल्पा शिंदे को टीवी में भी काम मिलना शुरू हो गया और शिल्पा की ज़िंदगी वापस ट्रैक पर लौट आई।

Leave a Reply