‘एंड काउंटर’ के जरिये प्रशांत नारायण करेंगे दमदार कमबैक

0
Prashant Narayan, End Counter, Alok Shree Vastav, Comeback, Policeman प्रशांत नारायण, एंड काउंटर, आलोक श्रीवास्तव

छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे पर काम कर चुके दमदार अदाकार प्रशांत नारायण बॉलीवुड में अपने कमबैक की तैयारी में लगे हुए है। जी हां, प्रशांत अपनी आने वाली फिल्म ‘एंड काउंटर’ में एनकाउंटर स्पेशलिस्ट का किरदार निभाते नजर आएंगे। बता दे कि प्रशांत ने ‘मर्डर 2’, ‘वैसा भी होता है’, ‘शेडोज ऑफ टाइम’ जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके है। इतना ही नहीं, प्रशांत को फिल्म ‘मर्डर 2’ में जबरदस्त नेगेटिव किरदार निभाने के लिए अवॉर्ड भी मिल चुका है।

8 फरवरी को रिलीज़ होने वाली फिल्म ’एंड काउंटर’ का निर्देशन आलोक श्रीवास्तव ने किया है। ये फिल्म एक क्राइम ड्रामा है, जिसमें प्रशांत नारायण, अभिमन्यु सिंह एवं मृणमल कोवालकर मुख्य भूमिकाएं निभा रहे हैं। गोल्ड क्वाइन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के सहयोग से एजे डिजिटल की यह फिल्म लोगों का भरपूर मनोरंजन करने वाली है, क्योंकि इसमें ड्रामा के साथ भरपूर एक्शन भी लोगों को देखने को मिलेगा।

फिल्म पाइरेसी करना पड़ेगा भारी, देने होंगे 10 लाख रुपए और 3 साल कैद

वहीं, निर्देशक आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि ‘एंड काउंटर’ में प्रशांत नारायण ने जिस पुलिस अफसर का किरदार निभाया है, वह वाकई में काफी डिफरेंट है, क्योंकि उसके काम करने का तरीका बिल्कुल अलग है। दरअसल, यह फिल्म नासिक के एक एनकाउंटर स्पेशलिस्ट से इंस्पायर्ड हैं। साथ ही, उन्होंने कहा कि पूरी शूटिंग भी हमने नासिक में ही की है। मुझे यकीन है कि जब लोग इस फिल्म को देखेंगे, तो इसकी कहानी और किरदारों के कारनामों को बहेद पसंद करेंगे। हालांकि, ’एंड काउंटर’ में सिर्फ एनकाउंटर ही नहीं, बल्कि लव स्टोरी भी मिलेगी, जिसे हम एनकाउंटर स्पेशलिस्ट और एक लड़की के बीच की प्रेम यात्रा भी कह सकते हैं, पर परिस्थितियां ऐसी बनती हैं कि उनकी लव जर्नी के बीच एनकाउंटर हो जाता है, जिससे फिल्म की तस्वीर ही बदल जाती है।

Leave a Reply