बिग बॉस कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर के गांव में मचेगा धमाल, आएंगे सोमी खान-श्रीसंत

0

बिग बॉस12 में प्रतियोगी रह चुके दीपक ठाकुर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो के जरिये दीपक ने बताया कि श्रीसंत और सोमी खान उनके गांव मुजफ्फरपुर आएंगे। दीपक ने फोटो शेयर करते लिखा है कि हमारे बड़े भैय्या श्रीसंत और मेरी दोस्त सोमी खान 12 फरवरी को मुजफ्फरपुर पधार रहे हैं। आप दोनों को दिल से धन्यवाद। हमारा मुजफ्फरपुर आपके स्वागत में बाहे फैलाए हुए है।

इसके अलावा, दीपक ने अपने इंस्टा पर सोमी खान का एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें वे मुजफ्फरपुर आने के बारे में बात कर रही हैं। सोमी का कहना है कि इस दिन बड़ा धमाल होगा। फैंस इस तिगड़ी को शो खत्म होने के बाद पहली बार एकसाथ देख पाएंगे।

आपको बता दें कि सोमी खान और दीपक ठाकुर की बिग बॉस में अच्छी दोस्ती हो गई थी। लेकिन दीपक की तरफ से ये दोस्ती प्यार में बदल गई थी। कई मौकों पर उन्होंने सोमी के प्रति अपनी फीलिंग्स का इजहार किया था। लेकिन ये एकतरफा प्यार अधूरा ही रहा। सोमी ने दीपक को साफ कहा था कि वे उन्हें सिर्फ अच्छा दोस्त मानती हैं और कुछ नहीं।

‘एंड काउंटर’ के जरिये प्रशांत नारायण करेंगे दमदार कमबैक

हालांकि सोशल मीडिया पर दीपक ठाकुर के इस एकतरफा प्यार को फैंस ने फेक बताया था। कहा गया कि शो में टिके रहने के लिए दीपक प्यार का हिट फॉर्मूला अपना रहे हैं। खैर, अहम ये है कि शो के निकलने के बाद भी दोनों की अच्छी दोस्ती बनी हुई है। सोमी को बिग बॉस से जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली है। वहीं दीपक ठाकुर तो स्टार बन गए हैं।

Leave a Reply