भाग्यशाली हूं, तमाम हरकतों के बाद भी मेरा नाम MeToo में नहीं- शत्रुघ्‍न सिन्हा

0
Shatrughan Sinha, Metoo Movement, Book Launching Event, बीजेपी सांसद शत्रुघ्‍न सिन्हा, नाना पाटेकर
Photo : Twitter

बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी सांसद शत्रुघ्‍न सिन्हा बुधवार को एक बुक लॉन्च इवेंट में पंहुचे। शत्रुघ्‍न ने इस इवेंट में काफी चर्चित मुद्दा मीटू को उठाया और कहा कि प्रत्येक सफल व्यक्ति के पतन के पीछे एक महिला है। हालांकि उन्होंने साफ किया कि वह मीटू आंदोलन का मजाक नहीं बना रहे हैं, बल्कि उनकी टिप्पणी को सही भाव में लिया जाना चाहिए।

बीजेपी नेता ने इस इवेंट में कहा कि आज मीटू का जमाना है और यह कहने में कोई शर्म या संकोच नहीं होना चाहिए कि सफल व्यक्ति के पतन के पीछे महिला है। मैंने इस आंदोलन में जो देखा, सफल पुरुषों की परेशानी और बदनामी के पीछे मुख्य रूप से महिलाएं हैं।

उन्होंने कहा कि मैं अपने आपको भाग्यशाली समझता हूं क्योंकि तमाम तरह की हरकतें करने के बावजूद, मेरा नाम मीटू आंदोलन में नहीं आया। इसलिए मैं अपनी पत्नी की बात सुनता हूं और उसे ढाल के रूप में अपने साथ ले जाता हूं ताकि अगर कुछ न भी हो तो मैं यह दिखा सकूं कि मैं खुशहाल शादीशुदा हूं और मेरा जीवन अच्छा चल रहा है।

आपको बता दे कि मीटू मूवमेंट के चलते बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियों के नाम आगे आये थे। फ़िल्मी दुनिया ही नहीं बल्कि राजनीति के बड़े-बड़े नेताओं के नाम भी आये, जिसके बाद उन्हें अपने पद से हाथ धोना पड़ गया था। इस मूवमेंट में सबसे पहले बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर का नाम शामिल हुआ था। जिसके बाद नए नए नाम निकलकर सामने आए।

संबित पात्रा ने बताया, रोडपति से करोड़पति कैसे बन गए रॉबर्ट वाड्रा

Leave a Reply