राहुल बोले- मैं सोचता रह गया, क्यों लोकसभा में बीजेपी के एमपी ताली बजाते रहे

0

मध्य प्रदेश में किसानों को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर धावा बोल दिया। इसी के चलते राहुल ने कहा कि लोकसभा में बीजेपी के सभी एमपी ताली बजा रहे थे। ऐसा क्या कर दिया। इतना ही नहीं, राहुल ने मोदी की नक़ल भी उतारी।

राहुल ने इस सभा में कहा कि जब हमने किसानों के कर्ज माफ़ करने की बात करी, तो पीएम मोदी ने भी सोचा कि बीजेपी को भी किसानों के लिए काम करना चाहिए। राहुल ने आगे कहा कि मैं सोच रहा था ऐसा क्या कर दिया जो लोकसभा में बीजेपी के एमपी पांच मिनट तक ताली बजाते रहे। फिर पता चला सिर्फ 17 रुपए दिए है किसानों को।

इसके अलावा, राहुल ने कहा कि सच्चाई छुपती नहीं है। उन्होंने कहा कि चोकीदार लोकसभा में आता है और 1 घंटे 45 मिनट का भाषण देता है, लेकिन राफेल डील पर एक मिनट भी नहीं बोलता।

इतना ही नहीं, राहुल ने पीएम मोदी की नकल करते हुए कहा कि पांच साल पहले मोदी कहते थे कि हमारी 56 इंच की छाती है। हम भ्रष्टाचार को मिटाएंगे और अब नरेंद्र मोदी कहते हैं हम कांग्रेस को मिटा देंगे….’अरे भइया हमारी मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में सरकार बन गई और अब दिल्ली में बनने जा रही है’। राहुलस गांधी जब पीएम मोदी की नकल उतार रहे थे लोग हंसने लगे।

पूर्ववर्ती भाजपा सरकार की आलोचना करते हुए राहुल ने कहा कि मध्यप्रदेश में 15 साल सिर्फ अधिकारियों के बल पर राज चला है। लेकिन हम जनता की सरकार चलाएंगे। उन्होंने कहा कि आपकी शक्ति ने कांग्रेस को चुनाव जिताया और आपकी शक्ति ने आपका कर्ज माफ किया। राहुल ने कहा कि हमने आपकी शक्ति को जोड़ने का, आपकी आवाज को सुनने का काम किया। राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस के मुख्यमंत्री को इस बात को नहीं भूलना चाहिए और वे भूले तो नया सीएम आएगा।

Leave a Reply